Auraiya Crime News : माता बनी कुमाता, अपने ही दो बच्चों को डुबाकर मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2310337

Auraiya Crime News : माता बनी कुमाता, अपने ही दो बच्चों को डुबाकर मार डाला

Auraiya Crime News : औरैया में दुख और किस्मत की सताई मां की कुमाता बनने की कहानी सामने आई हैं. यहां एक विधवा महिला ने अपने दो बच्चों को डुबाकर मार दिया और एक बच्चा लापता है. बताया जा रहा है कि डेड़ साल पहले पति की मौत के बाद वह अपने चचेरे देवर के पास रह रही थी. 

Auraiya Crime News : माता बनी कुमाता, अपने ही दो बच्चों को डुबाकर मार डाला

गौरव श्रीवास्तव/औरैया:  उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को पानी में डुबाकर मार डाला. यह घटना औरैया कोतवाली और फफूंद थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर स्थित केशमपुर घाट के पास हुई.

माता कैसे बनी कुमाता
जानकारी के अनुसार, फफूंद थाना क्षेत्र के अटा बरौआ गांव की रहने वाली प्रियंका अपने चार बच्चों को लेकर सुबह घर से निकली. प्रियंका का पति डेढ़ साल पहले ही मर चुका था और वह अपने चचेरे देवर के साथ रहती थी. सुबह प्रियंका बच्चों को लेकर केशमपुर घाट पहुंची और उन्हें बंबा नदी में डुबोने लगी. इस घटना में 4 साल और 5 साल के दो मासूम बच्चों की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. प्रियंका ने इन शवों को नदी किनारे ही फेंक दिया. इस घटना में 6 साल का एक बच्चा किसी तरह बच गया. वहीं, डेढ़ साल का एक बच्चा भी प्रियंका के साथ था, जो अब लापता है.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना
इस घटना को देखकर आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृत बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू की. 

पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया
पुलिस ने प्रियंका को भी हिरासत में ले लिया है. शुरुआती पूछताछ में प्रियंका ने बताया कि उसने अपने बच्चों को इसलिए मार दिया क्योंकि वह उनका पालन-पोषण नहीं कर पा रही थी. प्रियंका का यह बयान सुन पुलिस भी हैरान रह गई.

ये भी पढ़ें:  एटा में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से बवाल, कलयुगी ने मां को मौत के घाट उतारा

पुलिस जांच जारी
पुलिस अभी इस मामले की सभी पहलुओं से जांच कर रही है. लापता बच्चे की तलाश भी जारी है. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर प्रियंका ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.  लोग कलयुगी मां की क्रूरता पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Jhansi News: सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को ब्यूटी पार्लर में घुसकर मार दी गोली, डोली की जगह घर से उठी अर्थी

 

Trending news