Muzaffarnagar: 9 साल की बच्ची को बहाने से बुलाया, मदरसे में किया गंदा काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1884578

Muzaffarnagar: 9 साल की बच्ची को बहाने से बुलाया, मदरसे में किया गंदा काम

Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में एक बच्ची तालीम लेने मदरसा गई थी, लेकिन उसी मदरसे में उसकी इज्जजत तार-तार कर दी गई. 9 साल की बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी हुई है कि डॉक्टर भी हैरान हैं.

Muzaffarnagar: 9 साल की बच्ची को बहाने से बुलाया, मदरसे में किया गंदा काम

अंकित मित्तल/मुज़फ्फरनगर : मदरसे में वह तालीम हासिल कर अपना जीवन संवारना चाहती थी, लेकिन हवस के भूखे शख्स ने मदरसे के भीतर ऐसी गंदी हरकत की है, जिससे इंसानियत शर्मसार है. जनपद के एक मदरसे मे मासूम से हैवानियत का सनसनी खेज मामला सामने आया है. आरोप है कि मदरसे के हाफिजी ने मदरसे मे तालीम लेने आई एक मासूम के साथ बलत्कार कर दिया. आरोपी फरार बताया जा रहा है. मासूम लहूलुहान हालत मे घर पहुंची तो परिजनों के होशियार उड़ गए. मासूम के परिजन आनन-फानन मे थाने पहुंचे. आरोपी हाफिजी के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी हाफिजी के खिलाफ गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया है. मासूम की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने मेरठ रेफर कर दिया है.

मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के सफीपुर पट्टी का है. यहां नूर जहाँ मदरसे मे एक 9 साल मासूम बच्ची तालीम लेने के लिए गयी थी. वहीं हैवान बना हाफिजी इरफान हैवानियत के लिए तैयार बैठा था जैसे ही मासूम मदरसे में पहुंची तो हाफिजी ने झाड़ू के बहाने कमरे में  बुलाकर मासूम की अस्मत को तार-तार कर दिया. हाफिज से हैवान बने इरफान ने मासूम को तब तक नहीं छोड़ा जब तक लहूलुहान नहीं हो गयी.  

यह भी पढ़ेंMaharajganj News:फावड़ा चलाने वाले शख्स के पीछे पड़ा इनकम टैक्स डिपार्टमेंट, 4 करोड़ रुपये का मामला

परिजन मासूम को लेकर सीधा बुढ़ाना थाने पहुंचे और आरोपी हाफिजी इरफान के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने हाफिजी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया जहाँ से मासूम की गंभीर अवस्था को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया हैं. वहीं आरोपी इरफान की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर दबीश शुरू कर दी है.

सीओ बुढ़ाना यतेन्द्र नागर ने बताया की एक तहरीर मिली थी. इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

Watch: भारी बारिश से जोशीमठ के कई गावों में भूस्खलन, मकान ढहने के वीडियो सामने आए

Trending news