Noida News: नोएडा के नामी प्राइवेट अस्पताल में महिला के साथ अश्लील हरकत पर बवाल, निजी अंगों को भी छुआ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2099041

Noida News: नोएडा के नामी प्राइवेट अस्पताल में महिला के साथ अश्लील हरकत पर बवाल, निजी अंगों को भी छुआ

Noida Hospital News: यूपी के थाना बीटा-दो से प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया हैं कि एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि परी चौक के पास में एक में अस्पताल में 5 फरवरी को भर्ती हुई. वहीं के एक नर्सिंग स्टाफ ने की गलत हरकतें. 

 

Noida News: नोएडा के नामी प्राइवेट अस्पताल में महिला के साथ अश्लील हरकत पर बवाल, निजी अंगों को भी छुआ

Parichowk Hospital News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक अस्पताल में महिला मरीज के साथ गंदी हरकत करने का मामला सामने आया हैं. महिला के साथ में अश्र्लील हरकत करने का मामला अस्पताल के ही एक कर्मचारी पर लगा है. नोएडा के थाना बीटा-दो क्षेत्र में स्थित एक अस्पताल में कर्मचारी ने इलाज करने के लिए आई महिला के साथ में अश्र्लील हरकत की और इसका विरोध करने पर उससे गालीगलौज की और उसे मारने की धमकी भी दी. 

महिला का आरोप है कि अस्पताल में ही काम करने वाला भानु नाम के व्यक्ति ने कई बार गंदी नियत उसके साथ गलत हरकत की. जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने गालीगालौज करी और जान से मारने की धमकी भी दी. थाना प्रभारी ने बताया हैं कि जब पीड़िता ने इस घटना के बारे में अपने पति को बताया. उसके पति ने अस्पताल प्रबंधन से इस मामले की शिकायत की तो उन्होंने उलटा उसके पति को ही धमकाना शुरू कर दिया. 

महिला के पेट में दर्द के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला स्पेस हॉस्प्टिल में भर्ती हुई. महिला का आरोप है कि अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ में एक पुरुष उनके पास में आया था. उसने महिला को गलत तरीके छुआ, कभी उनके सीने पर हाथ रखा तो कभी कपड़ो में हाथ डाल रहा था. महिला ने बताया की आरोपी युवक ने काफी देर तक उनसे छेड़छाड़ की. 

जब महिला ने इस पूरे मामले को अपने परिजनों से कहा. उसके बाद महिला के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया. यह आरोप है कि पीड़िता के पति ने अस्पताल प्रबंधन से जब इस मामले की शिकायत की तब उन्होंने उसके पति को भी धमकाया. 

हालांकि, इस पुरी घटना पर अस्पताल प्रबंधन का यह बयान सामने आया है. कि उन्होंने ही आरोपी स्टाफ को हिरासत में भिजवा दिया है. अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि उन्होंने आरोपी को नौकरी से भी निकाल दिया है और उनका दावा है कि पीड़ित परिवार की मदद की जा रही है.

और पढ़े - अयोध्या के बाद काशी और मथुरा, सीएम योगी ने विधानसभा में बता दिया बीजेपी का अगला इरादा

Trending news