Kanpur News: कानपुर देहात में ससुर और बहू की बेरहमी से हत्या,पति भी पहुंचा अस्पताल
Advertisement

Kanpur News: कानपुर देहात में ससुर और बहू की बेरहमी से हत्या,पति भी पहुंचा अस्पताल

  उत्तरप्रदेश का जिला कानपुर देहात के थाना भोगनीपुर के अंतर्गत ससुर व बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. गांव वालो की सूचना पर तुरंत पहुंची पुलिस और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है, महिला का पति भी गंभीर रूप से घायल है.

 Kanpur Dehat Uttar Pradesh

आलोक कुमार/कानपुर देहात:  उत्तरप्रदेश का जिला कानपुर देहात के थाना भोगनीपुर के अंतर्गत ससुर व बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. गांव वालो की सूचना पर तुरंत पहुंची पुलिस और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है, महिला का पति भी गंभीर रूप से घायल है. पति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने संदेह के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया है. जांच में पारिवारिक विवाद के चलते हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है. 

फोरेंसिक टीम द्वारा की जा रही जांच पड़ताल
कानपुर देहात के भोगनीपुर के गांव अमरौधा के रहने वाले राम प्रकाश और उनकी बहू खुशबू की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. गांव वालों की सूचना देते ही मौके पर पहुंची पुलिस, क्षेत्राधिकार व थाना प्रभारी ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की तो घर के अंदर गंभीर रूप से घायल राम प्रकाश का बेटा विमल भी मिला. बेटे विमल को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. विमल की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने कानपुर के हैलट हालात अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है.

पारिवारिक विवाद की बात आई सामने 
पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि प्राथमिक जांच में पारिवारिक विवाद की बात सामने आई है. संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

Watch: ललितपुर के गांव में आ घुसा 15 फुट का 'शैतान', देखकर उड़े गांव वालों के होश

Trending news