Sonbhadra News: खाली प्लाट में मिली महिला की लाश, केस के सिलसिले में आई थी कचहरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2151470

Sonbhadra News: खाली प्लाट में मिली महिला की लाश, केस के सिलसिले में आई थी कचहरी

Sonbhadra News: यूपी के सोनभद्र जिले में  कचहरी के पास शव मिलने से हड़कंप मच गया है.पुलिस के अनुसार महिला का दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या की गई है.

Sonbhadra

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. कचहरी के सामने खाली प्लाट पर एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मंच गया है. सूचना के बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गईं है. वहीं घटना की जानकारी होते ही एएसपी कालू सिंह सीओ सिटी राहुल पांडेय भी मौके पर पहुंच कर जांच की. पुलिस के अनुसार महिला का दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या की गई है. वहीं महिला के आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सुचना देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नं0 एक पूरब मोहाल के पास एक महिला का शव पड़ा हुआ राहगीरों ने देखा.गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने महिला के शव के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान ममता श्रीवास्तव उम्र 28 वर्ष पत्नी राजीव श्रीवास्तव निवासी फुलवार गांव थाना विंढमगंज के रूप में किया. मृतका कचहरी में किसी केस के सिलसिले में आई थी और अज्ञात बदमाशों ने युवती दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दिया. इसके बाद शव को खाली प्लाट पर छोड़ मौक़े से फरार हो गए. पुलिस ने मृतका के परिजानों को सूचना देकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मामले में पुलिस का बयान

इस मामले में में एएसपी कालू सिंह ने बताया की कचहरी रोड पर खाली प्लाट पर एक महिला का शव मिला है. उसके आधार कार्ड से उसकी पहचान ममता श्रीवास्तव पत्नी राजीव श्रीवास्तव उम्र 28 निवासी थाना विंढमगंज के रूप में हुईं है. मृतिका के परिजानों को सूचना दिया गया है शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Sant Kabir Nagar: सुभासपा प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर उतारा मौत के घाट

Trending news