Agra News: 'एसिड अटैक का ऑनलाइन ठेका', युवती पर तेजाब डालने वालों को गिरफ्तार कर बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2350093

Agra News: 'एसिड अटैक का ऑनलाइन ठेका', युवती पर तेजाब डालने वालों को गिरफ्तार कर बचाई जान

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ा चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक लड़के ने एक तरफा प्यार के चक्कर में अपने एक दोस्त को लड़की के चेहरे पर ... पढ़िए पूरी खबर ...

UP Crime News

Agra News/मनीष कुमार गुप्ता: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ा चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक लड़के ने एक तरफा प्यार के चक्कर में अपने एक दोस्त को लड़की के चेहरे पर तेजाब डालने का ऑनलाइन ठेका दे रहा था. ठेका देने और लेने वाले की इंस्टाग्राम चैट वायरल होने के बाद आगरा पुलिस ने हरकत में आकर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूरे मामले का संज्ञान लेकर पुलिस ने महज 12 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आगरा पुलिस की तत्परता से एक लड़की की आज जिंदगी खराब होने से बच गई. 

यह देखें - fallback

आगरा के सदर थाना क्षेत्र का है मामला
यह पूरा मामला आगरा के सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां साशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम की ऑनलाइन चैट लीक होने के बाद मामला पुलिस की नजर में आया. मामले का संज्ञान लेकर एसीपी सदर सुकन्या शर्मा ने एसओजी थाना पुलिस टीम का गठन कर ठेका देने और लेने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. 

एक तरफा प्यार करता था आरोपी
पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ से पता चला है कि ठोका देने वाला युवक लड़की से एक तरफा प्यार करता है. जब युवती की छोटी बहन ने फोन पर बात करवाने के लिए मना कर दिया तो युवक ने लड़की के चेहरे पर तेजाब डालने का ठेका दे दिया. 

कार्रवाई में जुटी पुलिस
एसीपी सदर सुकन्या शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा पकड़े गए अभियुक्तों पर पुलिस कार्रवाई करने के लिए जुटी हुई है. वहीं तेजाब डालने का ठेका देने वाला युवक अभी हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया है. तो वहीं तेजाब डालने का ठेका लेने वाला युवक सदर के नामी कैफे में काम करता है. 

यह भी पढ़ें - सास और ननद ने बेरहमी से पीट-पीटकर की हत्या, तीन माह की गर्भवती थी मृतका

यह भी पढ़ें - प्रेमी संग गलत हालत में थी, पिता ने देखा फिर काट दी गर्दन, रूह कंपाने वाली वारदात

Trending news