UP crime: कार से लौट रही स्कूल टीचर पर बदमाशों ने ताने तमंचे, गाजियाबाद में महिला ने किडनैपिंग को किया नाकाम
Advertisement

UP crime: कार से लौट रही स्कूल टीचर पर बदमाशों ने ताने तमंचे, गाजियाबाद में महिला ने किडनैपिंग को किया नाकाम

Ghaziabad news: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद है. एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसमें सरकारी अध्यापिका के साथ दिन दहाड़े बीच सड़क पर कुछ बदमाशों ने बदतमीजी की है. अध्यापिका का अपहरण करने की भी कोशिश की गई है. 

Ghaziabad

Ghaziabad news: पीड़ित महिला टीचर लोनी के सिरौरा - सलेमपुर के प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापिका के पद पर कार्यरत हैं. आज स्कूल की छुट्टी के बाद दोपहर में करीब 3.10 बजे स्कूल से अपनी कार द्वारा साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर इलाके स्थित अपने घर के लिए निकली थी. रास्ते में धारीपुर गांव पार करने के बाद बदमाशो ने बीच सड़क पर अपनी बाइक खड़ी कर उसकी कार को रोका और कार के रुकते ही महिला की कार को घेर उस पर तमंचे तान दिए. महिला टीचर को तमंचे दिखाकर बदमाशो ने डराया और उसे कार का शीशा खोल बाहर उतरने पर मजबूर कर दिया. 

महिला टीचर के कार से बाहर निकलते ही बदमाशो ने उसे कार की पिछली सीट पर जबरदस्ती डाल उसके अपहरण का प्रयास किया. महिला ने किसी तरह हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का विरोध किया , पीड़िता के अनुसार इस दौरान उसके कपड़े भी फट गए. उसी दौरान इस रास्ते पर एक अन्य राहगीर को आता देख बदमाश उसकी हुंडई अमेज कार को लूट कर फरार हो गए. घटना से डरी सहमी महिला टीचर द्वारा स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

महिला की शिकायत पर पुलिस द्वारा हुंडई अमेज कार लूट का मुकद्दमा दर्ज किया गया है और बदमाशों की तलाश शुरू की गई है. एसीपी लोनी रजनीश उपाध्याय के अनुसार घटना की सूचना पर पुलिस द्वारा मुकद्दमा दर्ज किया गया है. इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस द्वारा खंगाले जा रहे है.  और घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस के साथ ही मैन्यूयल इंटेलीजेंस की मदद से पुलिस बदमाशो का सुराग लगाने में जुटी है.जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा पुलिस द्वारा किया जाएगा.

यह भी पढ़े-  Mirzapur Accident: मिर्जापुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 की मौत, दर्जन भर यात्री घायल

Trending news