UP Crime News: सहेलियों के साथ मिलकर पति का प्राइवेट पार्ट काटा, जालिम पत्नी ने कर दिया कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2387723

UP Crime News: सहेलियों के साथ मिलकर पति का प्राइवेट पार्ट काटा, जालिम पत्नी ने कर दिया कांड

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बड़ी भयानक खबर सामने आई है. जहां पति-पत्नी के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने ब्लेड से पति का प्राइवेट पार्ट ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बड़ी भयानक खबर सामने आई है. जहां पति-पत्नी के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने ब्लेड से पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. पत्नी ने कांड को अपनी दो सहेलियों के साथ मिलकर अंजाम दिया. पति मुश्किल से जान बचाकर वहां से भागकर अस्पताल पहुंचा. जहां अपना इलाज करवाने के बाद उसने पुलिस से अपनी पत्नी और उसकी दोनों सहेलियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. 

पत्नी के चरित्र पर था शक
पूरा मामला गोरखपुर के गोला क्षेत्र का है. जहां पत्नी द्वारा किए गए हमले का कारण पति द्वारा उसे चरित्र पर शक करना बताया जा रहा है. शक के तलके पति आए दिन पति पत्नी को ताना मारता था. इन तानों से बौखलाई पत्नी ने अपनी दो सहेलियों के साथ मिलकर युवक पर हमला कर दिया. 

जमीन पर पटक कर काटा गुप्तांग
युवक के अनुसार अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते काफी समय से विवाद चल रहा था. गरुवार के भई दोनों के बीच इसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी. जिसके बाद पति अपना काम पर चला गया थी. काम से वापस लौटने पर महिला की सहेलियों ने उसका साथ देते हुए युवक को पकड़कर जमीन पर पटक दिया. तभी महिला के पास रखे ब्लेड से उसने अपना पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. 

बचाव कर पहुंचा अस्पताल
गंभीर घाव लगने के कारण युवक तड़पने लगा और मुश्किल से तीनों से अपना बचाव कर वह अस्पताल पहुंचा. जहां उसने अपना इलाज करवाने के बाद पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी. पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.  

यह भी पढ़ें - कासगंज में दबंग मालिक ने अपने नौकर को पेड़ से बांध कर दी तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें - पांच लोगों को जिंदा फूंकने वाले को मिली मौत की सजा,हत्याकांड से थर्रा गया था मैनपुरी

Trending news