Kasganj News: कासगंज में दबंग मालिक ने अपने नौकर को पेड़ से बांध कर दी तालिबानी सजा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2387087

Kasganj News: कासगंज में दबंग मालिक ने अपने नौकर को पेड़ से बांध कर दी तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

UP News: उत्तर प्रदेश के कासगंज से बड़ी ही खौफनाक खबर सामने आई है. जहां एक मालिक ने अपने नौकर को पेड़ से बांधकर मारा. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Kasganj News/गौरव तिवारी: उत्तर प्रदेश के कासगंज से बड़ी ही खौफनाक खबर सामने आई है. जहां एक दबंग मलिक ने अपने नौकर को चोरी के आरोप में पहले तो पीटा फिर उसे पेड़ से बांधकर तालिबानी सजा दी. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मारपीट करने वाले मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह देखें - दबंग मालिक ने नौकर को दी तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर मारने का वीडियो वायरल

कासगंज की सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला
दरअसल, मामला जनपद कासगंज की सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी का बताया जा रहा है. जहां आवास विकास कॉलोनी निवासी हरीश शुक्ला के घर पर जयप्रकाश पुत्र नन्नू नौकरी करता था. बताया जा रहा है कि हरीश शुक्ला विद्युत विभाग में ठेकेकारी करता है. हरीश शुक्ला का आरोप है कि उसके नौकर ने मेरे घर से विद्युत के तार व अन्य जरूरी सामान चोरी किया है. इसके बाद मलिक ने नौकर को पीटा. लेकिन जैसे ही नौकर ने भागने की कोशिश की तो हरीश शुक्ला ने नौकर को पकड़कर पेड़ से बांधकर तालिबानी सजा दी. पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि पुलिस ने मारपीट करने वाले दबंग किस्म के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें - पांच लोगों को जिंदा फूंकने वाले को मिली मौत की सजा,हत्याकांड से थर्रा गया था मैनपुरी

यह भी पढ़ें - स्कूल की तिजोरी से लाखों की लूट, तो शामली में 10 साल बाद पकड़े दुष्कर्म के आरोपी

Trending news