close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संभल: पेड़ से लटके मिले 2 सगी बहनों के शव, पुलिस मान रही खुदकुशी

बताया जा रहा है कि ये सगी बहनें रविवार रात से घर से गायब थीं. पुलिस का कहना है कि खुदकुशी की वजह इन्‍हें किसी बात पर पड़ी डांट भी हो सकती है.

संभल: पेड़ से लटके मिले 2 सगी बहनों के शव, पुलिस मान रही खुदकुशी
पुलिस कर रही मामले की जांच. फोटो ANI

संभल : संभल जिले के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव में 2 सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. इन सगी बहनों के शव पेड़ से लटके होने की खबर इलाके में तेजी से फैली. बताया जा रहा है कि ये सगी बहनें रविवार रात से घर से गायब थीं. लोगों की ओर से दोनों लड़कियों की हत्या की आशंका जताई जा रही है.

गांव में 2 सगी बहनों के शव मिलने की घटना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लड़कियों के शवों को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. वहीं पुलिस लड़कियों की मौत की इस घटना को खुदकुशी बता रही है. पुलिस का कहना है कि खुदकुशी की वजह इन्‍हें किसी बात पर पड़ी डांट भी हो सकती है.

घटना संभल जनपद के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव धूमना दीपपुर की है, इसी गांव के किसान रामवीर की बेटी कविता और सीमा देर शाम  अचानक घर गायब हो गई थीं. परिजन देर रात तक कविता और सीमा खोजने का प्रयास करते  रहे, लेकिन दोनों लड़कियां नहीं मिलीं. सोमवार सुबह कुछ ग्रामीण खेतों पर काम करने के लिए पहुंचे तो जंगल में दोनों लड़कियों के शव एक पेड़ से लटके हुए दिखाई दिए थे. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. साथ ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है.