उत्तराखंड में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की वर्चुअल रैली, कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
Advertisement

उत्तराखंड में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की वर्चुअल रैली, कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

क्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सराहना करते हुए भराड़ीसैंण में बने कोविड सेंटर की तारीफ की. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कोरोना पर नियंत्रण के लिए बेहतरीन कार्य हो रहा है. 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (FILE PHOTO)

देहरादून: कोरोना संकट काल में सियासत और रंग और ढंग भी बदल रहा है. बड़ी-बड़ी रैलियों की जगह अब वर्चुअल रैलियां ले रही हैं. केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड में आज ऐसी ही एक वर्चुअल रैली को संबोधित किया. इस रैली में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे.  रैली देहरादून आधारित है और गढ़वाल संभाग के लिए की गई. हालांकि वर्चुअल होने की वजह से इसे पूरे उत्तराखंड और देश में भी देखा और सुना जा सका.

कोरोना से जंग पर की केंद्र और रावत सरकार की तारीफ
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कोरोना वायरस से लड़ाई को लेकर केंद्र और उत्तराखंड राज्य की सरकार की तारीफ की. उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े विकसित देश कोरोना से बुरी तरह प्रभावित हुए लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने इस चुनौती को दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ स्वीकारा. केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड जन संवाद में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की दुनिया भर में सराहना हो रही है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सराहना करते हुए भराड़ीसैंण में बने कोविड सेंटर की तारीफ की. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कोरोना पर नियंत्रण के लिए बेहतरीन कार्य हो रहा है. 

इसे भी देखिए :  उत्तर प्रदेश में मॉनसून की आहट, राजधानी लखनऊ समेत इन जिलों में सुहाना हुआ मौसम 

इंवेस्टमेंट समिति का भी किया जिक्र 
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने वर्चुअल रैली में इन्वेस्टमेंट समिति का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि समिट में हुए एमओयू (MoU) पर राज्य सरकार अमल कर रही है. रक्षा मंत्री त्रिवेंद्र रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को हरिद्वार से ऋषिकेश तक मेट्रो ट्रेन चलाने की मंजूरी देने के लिए बधाई भी दी. 

WATCH LIVE TV

Trending news