Uttarakhand News/Vijay Ahuja: जनपद उधम सिंह नगर के सुल्तानपुर पट्टी में एक बाप ने लोहे की राड से बेटे के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया. घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. अभियुक्त अपने बेटे को मारने के बाद घर में गड्ढा खोदकर शव को ठिकाने लगाने की तैयारी कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार की देर रात सुल्तानपुर पट्टी में रहने वाले प्रेमशंकर और उसके 14 वर्षीय बेटे विवेक के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस दौरान पिता ने लोहे की रॉड से विवेक के सिर पर कई प्रहार किए, जिससे विवेक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद बेटे के शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी पिता घर के अंदर ही गड्ढा खोद रहा था कि मृतक की चाची की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव कब्जे मे ले लिया और हत्यारोपी पिता प्रेमशंकर को भी हिरासत में ले लिया.


पुलिस ने घटनास्थल से लोहे की राड भी बरामद कर ली है. ओर शव को कब्जे में लेकर बाजपुर अस्पताल स्थित मुर्दाघर में रख दिया. बाजपुर के सीओ अनंत राम आर्य ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक पिता ने बेटे की हत्या कर दी है मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.