UP Live News: माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढीं, बेटे की बेल अर्जी खारिज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1911113

UP Live News: माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढीं, बेटे की बेल अर्जी खारिज

UP LIVE News: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 12 October 2023: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर...

 

UP Live News: माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढीं, बेटे की बेल अर्जी खारिज
LIVE Blog

Uttar Pradesh Live News 12 October 2023:  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

12 October 2023
18:23 PM

माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढीं, बेटे की बेल अर्जी खारिज

18:09 PM
अजय राय कल आएंगे प्रयागराज
प्रयागराज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय कल आएंगे प्रयागराज, सरदार पटेल संस्थान में आयोजित अवध जोन की बैठक में होंगे शामिल, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर संगठन की तैयारियों की समीक्षा करेंगे, बैठक में अवध जोन के 13 जिलों के सभी पदाधिकारी होंगे शामिल, दोपहर 12 बजे से सरदार पटेल संस्थान अलोपीबाग में होगी बैठक।
17:56 PM
शराब तस्करी को लेकर प्रशासन सख्त 
लखनऊ माह अक्टूबर, 2023 में अब तक आबकारी विभाग द्वारा जनपद गाजियाबाद, कुशीनगर, मऊ, चन्दौली एवं गौतमबुद्धनगर में पकड़े गये अन्तर्राज्यीय मदिरा की तस्करी के बड़े अभियोग त्यौहारों के मद्देनजर आबकारी विभाग द्वारा अन्तर्राज्यीय मदिरा की तस्करी करने वालों के विरूद्ध लगातार की जा रही कार्यवाही आगामी त्यौहारों को देखते हुए 15 अक्टूबर से 25 अक्टूबर 2023 तक चलाया जायेगा विशेष प्रवर्तन अभियान अवैध शराब के साथ तस्करी में संलिप्त कई वाहन भी किये गये जब्त
17:47 PM

लखनऊ में अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 312 रन का टारगेट 

17:22 PM
एक बोरी अनाज के लिये पिता को मारी गोली
मथुरा: एक बोरी अनाज के लिये पिता में मारी गोली बेटे ने अपने हिस्से का अनाज लेने पर पिता को मारी गोली बचाव में आए भाई से भी आरोपी बेटे ने की मारपीट घायल महावीर निवासी दाऊजी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया पुश्तेनी मकान से हिस्से की एक बोरी गेंहू की लेने गए थे महावीर मथुरा थाना बलदेव क्षेत्र की घटना
17:09 PM

निहारिका सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
लखनऊ: भारतीय विदेश सेवा (IFS ) की अधिकारी निहारिका सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें. केन्द्रीय जांच एजेंसी ईडी ने भेजा है पूछताछ के लिए एक और समन. 16 अक्टूबर दिन सोमवार को बुलाया गया है पूछताछ के लिए. पिछले तीन समन को आईएफएस अधिकारी निहारिका कर चुकी है नजरअंदाज. निवेशकों से ठगे गए करीब 1350 करोड़ रूपये के संदिग्ध लेनदेन के तफ्तीश से जुड़ा है ये मामला. कई शेल कंपनियों के मार्फत करोड़ों रूपये के लेनदेन का है ये मामला. उत्तर प्रदेश के नोएडा , लखनउ, अमेठी, दिल्ली में मनी लॉन्ड्रिंग के पैसों से खरीदी गई थी कई प्रॉपर्टी

16:52 PM
युवक का कुएं में शव
जालौन में तीन दिन से लापता युवक का कुएं में शव मिलने से मचा हड़कंप ब्रेकिंग न्यूज जालौन जालौन में तीन दिन से लापता युवक का कुएं में शव मिलने से मचा हड़कंप चरवाहओ ने दी ग्रामीणों को सूचना ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची मौके पर जांच में जुटी 3 दिन पहले बिना बताए घर से गायब था युवक रेंढर थाना के खक्सीस का गांव का मामला.
16:52 PM
युवक का कुएं में शव
जालौन में तीन दिन से लापता युवक का कुएं में शव मिलने से मचा हड़कंप ब्रेकिंग न्यूज जालौन जालौन में तीन दिन से लापता युवक का कुएं में शव मिलने से मचा हड़कंप चरवाहओ ने दी ग्रामीणों को सूचना ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची मौके पर जांच में जुटी 3 दिन पहले बिना बताए घर से गायब था युवक रेंढर थाना के खक्सीस का गांव का मामला.
16:49 PM

17 दिनों तक शव फ्रीजर में रखकर भूले डॉक्टर 
नोएडा में गवर्नमेन्ट इन्स्टीटयूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में 17 दिन तक शव फीजर में रखकर भूलने का गंभीर मामला सामने आया है। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने इस अतिसंवेदनशील घटना का संज्ञान लिया है। मामले की जांच के आदेश दिए हैं। निदेशक से स्पष्टीकारण तलब करने के लिए चिकित्सा शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव को निर्देश भी दिए हैं। इन्स्टीटयूट कर्मचारी लापरवाही से फीजर में 17 दिन तक शव रखकर भूल गए थे। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच कराकर जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई होगी। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव को इंस्टीट्यूट के निदेशक से स्पष्टीकरण भी लेने के निर्देश दिए हैं.

16:23 PM
कानपुर देहात पहुंचे अखिलेश यादव
कानपुर देहात कानपुर देहात पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज कानपुर देहात जनपद के दौरे पर हैं अखिलेश कई सपा कार्यकर्ताओं के आवास पर जाएंगे अखिलेश यादव नैला कटरा गांव में राष्ट्रीय दंगल का उद्घाटन सहित कई कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा अपनी चाहती लोकसभा सीट कन्नौज के दौरे पर हैं अखिलेश 2024 की तैयारियों में जुटे हैं सपा सुप्रीमों,आज कई जगह पर कार्यकर्ताओं के साथ करेगें बैठक
16:20 PM

Rapid X स्टेशन का जायजा ले रहे सीएम योगी

यूपी के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ साहिबाबाद रैपिड रेल स्टेशन का जायजा लेने पहुंचे हैं. 

15:47 PM

PM Modi in Pithoragarh: पीएम मोदी ने पिथौरागढ़ में जनसभा की

पिथौरागढ़ में पीएम मोदी ने कहा, मैं किसी से हाथ मिलाता हूँ, तो आँख भी मिलाता हूँ ये तुम्हारी ताक़त है साढ़े तेरह करोड़ लोग ग़रीबी रेखा से ऊपर आए है भारत में दुनिया अचंभित है प्रधानमंत्री ने लक्ष्य सेन और वंदना कटारिया की टीम ने एशियन गेम में मेडल जीतने पर बधाई दी और मंच पर बैठे नेताओं और जनता के मोबाइल का फ़्लैश ऑन करवाकर अभिनंदन करवाया

15:47 PM

PM Modi in Pithoragarh: पीएम मोदी ने पिथौरागढ़ में जनसभा की

पिथौरागढ़ में पीएम मोदी ने कहा, मैं किसी से हाथ मिलाता हूँ, तो आँख भी मिलाता हूँ ये तुम्हारी ताक़त है साढ़े तेरह करोड़ लोग ग़रीबी रेखा से ऊपर आए है भारत में दुनिया अचंभित है प्रधानमंत्री ने लक्ष्य सेन और वंदना कटारिया की टीम ने एशियन गेम में मेडल जीतने पर बधाई दी और मंच पर बैठे नेताओं और जनता के मोबाइल का फ़्लैश ऑन करवाकर अभिनंदन करवाया

13:00 PM

कासगंज: रात के वक्त घर में घुसकर महिला की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी
यूपी के कासगंज में देर रात के समय घर में चारपाई पर सो रही महिला को रस्सी से बांधकर गला रेट कर हत्या कर दी है. इस वारदात से परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हत्यारे की तलाश में पुलिस जांच में जुट गई है.

12:39 PM

CM Yogi Haryana Visit: हरियाणा के रोहतक में सीएम योगी आदित्यनाथ

12:16 PM

Watch: देखिये पिथौरागढ़ में पीएम मोदी की 'शिव साधना', आदि कैलाश के किए दर्शन

11:30 AM
हरदोई: युवक ने चाचा की धारदार हथियार से की हत्या 
हरदोई में युवक ने अपने ही चाचा की हत्या कर दी. गुस्साए युवक ने धारदार हथियार से चाचा के गले पर वार कर दिया. भतीजे द्वारा किये गए हमले में चाचा की मौत हुई. अज्ञात कारणों से भतीजे ने चाचा की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस हमलावर भतीजे की तलाश में जुटी है. हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र की घटना है.
11:19 AM

पीएम मोदी ने  की देशवासियों के सुखमय जीवन की कामना

11:15 AM

पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा

11:00 AM

PM Modi Uttarakhand Visit: पिथौरागढ़ के गुंजी गांव पहुंचे PM Modi

10:30 AM

श्रावस्ती: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव 
श्रावस्ती: संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फंदे से युवक का शव लटकता मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भराकर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. हरदत्त नगर गिरन्ट थाना क्षेत्र के सिटकहना गांव का मामला है. 

10:16 AM

उत्तराखंड दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी, पिथौरागढ़ में की 'शिव-साधना' 

09:53 AM

UP LIVE News:  RapidX का निरीक्षण करेंगे योगी आदित्यनाथ
आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  RapidX का निरीक्षण करेंगे. देश की पहली रैपिडएक्स की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरी झंडी दिखाकर उद्धाटन करेंगे.  इसकी तैयारियां तेज कर दी गई हैं.

 

09:50 AM

UP LIVE News: सीएम योगी का कार्यक्रम
सुबह गोरखपुर जनता दर्शन संभावित
दोपहर मे रोहतक हरियाणा (संभावित) - नाथ सम्प्रदाय के कार्यक्रम मे
शाम में गाज़ियाबाद - पीएम कार्यक्रम के निरीक्षण समीक्षा दौरा
देर शाम लखनऊ बैठक (संभावित)

09:48 AM

PM Modi Uttarakhand Visit LIVE News: पीएम के दौरे को लेकर जश्न
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिथौरागढ़ आगमन को लेकर उत्तराखंड की संस्कृति के अलग-अलग रंग भी देखने को मिल रहे हैं.  प्रधानमंत्री के दौरे के लिए कुमाऊं से 45 छोलिया टीम पिथौरागढ़ पहुंची हैं.  ज़ी मीडिया से खास बात करते हुए इन कलाकारों ने बताया कि प्रधानमंत्री उनकी कला को देखेंगे ये उनके लिए गर्व की बात है.

09:47 AM

Bareilly News: फेसबुक का प्यार बना आफत धर्म बदलकर रचाई शादी, अब घर वाले मारने को तैयार
Bareilly News: उत्तर प्रदेश के संत रविदास नगर की रहने वाली मुस्लिम युवती ने अपने हिंदू प्रेमी को पाने के लिए मजहब की दीवार तोड़ दी.  करीब 520 किमी दूरी का सफर कर खुशबू बुधवार को बरेली पहुंचीं और अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली. खुशबू बानो ने बरेली निवासी प्रेमी विशाल से शादी के लिए हिंदू धर्म अपना लिया और फिर मंदिर में 7 फेरे लिए. पंडित केके शंखधार ने मढ़ीनाथ के एक आश्रम में दोनों का विवाह कराया. हालांकि अब उसे परिवार वालों से हत्या करने का डर भी सता रहा ही.  

 

08:59 AM

Sitapur News: घरों में डकैती
सीतापुर-बदमाशों ने दो घरों में डाली डकैती. विरोध करने पर गृह स्वामी को मारी गोली. बदमाश लाखों रूपयों के जेवर सहित हजारों की नगदी लेकर गए भाग. डकैती की घटना से गांव में दहशत का माहौल. पुलिस ने घायल को स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती. डॉक्टर ने घायल को ट्रामा सेंटर किया रेफर. बिसवां कोतवाली इलाके के पतिकरपुर की घटना.

08:49 AM
UP LIVE News:  विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाई
जौनपुर-बरसठी थाना क्षेत्र के चतुर्भुजपुर गांव में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली. सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुटी.
08:43 AM
Kanpur News: कानपुर दौरे पर अखिलेश यादव
 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज कानपुर देहात जनपद दौरे पर रहेंगे. एक दिन पूर्व अखिलेश यादव का था जनपद दौरा, JPNIC में हुए विवाद के चलते दौरा हुआ था रद्द. आज रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र में तीन सपा नेताओं के घर पर उनसे मुलाकात करेंगे.  दोपहर करीब 1 बजे जनपद पहुंचेंगे अखिलेश यादव. रसूलाबाद के नैला कटरा गांव में अखिलेश यादव सपा नेता पुष्पेंद्र यादव के आवास पर उनसे करेंगे मुलाकात. रसूलाबाद कस्बा स्थित सपा नेता हाजी फैजान के आवास पर भी जाएंगे अखिलेश यादव. अखिलेश यादव, पार्टी जनप्रतिनिधियों से करेंगे मुलाकात. रसूलाबाद में सपा नेता वसीम अहमद के आवास पर अखिलेश यादव उनसे करेंगे मुलाकात, वसीम अहमद के स्वर्गीय पिता को देंगे श्रद्धांजल., परिवार से मिलकर शोक संवेदना करेंगे प्रकट.  सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव जिले में करीब 2 घण्टे 30 मिनट रुकेंगे. अखिलेश यादव के साथ सपा के कई दिग्गज नेता भी रहेंगे मौजूद. शाम करीब 3:15 बजे जनपद से कानपुर नगर होते हुए लखनऊ के लिए अखिलेश यादव होंगे रवाना.
08:40 AM
Lucknow News: सर्विस लेन पर नहीं चलेंगी बसें
लखनऊ-हाईकोर्ट के सामने सर्विस लेन पर नहीं चलेंगी बसें. पॉलिटेक्निक चौराहे पर नहीं जाएंगी बसें. अवध बस अड्डे से आने-जाने वाली बसों का शहर के अंदर रूट भी बदला गया. जाम की समस्या को लेकर हाईकोर्ट ने जताई थी नाराजगी. जनहित याचिका पर सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट ने जाम पर सख्त रुख दिखाया. हाईकोर्ट ने परिवहन और ट्रैफिक विभाग के अफसर को तलब किया. अगली सुनवाई 20 नवंबर को होगी.
08:35 AM
Lucknow News: आधी रात से कर सकते हैं हड़ताल
 हैदरगढ़ डिपो के चालक परिचालक आज आधी रात से कर सकते हैं हड़ताल. कैशबैग जमा करने वाले कर्मचारियों की ड्यूटी नहीं लगाई जाने से है नाराज.  10 से 12 घंटे की ड्यूटी करने के बाद कैश बैग बचाने के लिए परिचालकों को रात भर जागना पड़ता है. हैदरगढ़ उप नगरीय ट्यूब में कर्मचारी नहीं होने की दलील देकर अफसर पल्ला झाड़ रहे. आलमबाग, चारबाग डिपो में कैशबैग जमा करने के लिए रात में भी कर्मचारी की लग रही ड्यूटी
08:29 AM
Lucknow News: वेंडिंग सॉफ्टवेयर भी बनाने का आदेश
लखनऊ-फ्लाईओवरो के नीचे आधुनिक व्यवस्था वेंडिंग जोन और व्यवस्थित पार्किंग बनाई जाने को लेकर हुई बैठक में निर्णय महापौर ने वेंडिंग सॉफ्टवेयर भी बनाने का दिया आदेश. सॉफ्टवेयर में वेंडर का आधार कार्ड, मोबाइल नंबर, पता व वेंडिंग जोन फीड किया जाए.
08:19 AM

Lucknow News: केजीएमयू में अब जांच रिपोर्ट के लिए कतार से मुक्ति
लखनऊ-केजीएमयू में अब जांच रिपोर्ट के लिए कतार से मुक्ति. पंजीकरण के समय दर्ज मोबाइल नंबर पर लिंक के माध्यम से भेजी जाएगी जांच रिपोर्ट.  ट्रायल के तौर पर हो चुकी है शुरुआत. जल्द ही शत प्रतिशत रिपोर्ट में इसका उपयोग किया जाएगा. केजीएमयू में ओपीडी में हर दिन करीब 7000 मरीज आते हैं.

08:11 AM
UP LIVE News: वांछित अभियुक्त गिरफ्तार
जौनपुर थाना जलालपुर, पुलिस द्वारा चोरी का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार. कब्जे से चोरी की दो जोड़ी पायल सफेद धातु,एक जोड़ी विछिया सफेद धातु ,एक अंगूठी पीली धातु, एक ,लॉकेट पीली धातु तथा 4210/- रूपये नकद बरामद.
08:09 AM
Lucknow News: खोज निकाले 6.45 लाख तालाब
लखनऊ-यूपी में सरकार ने खोज निकाले 6.45 लाख तालाब. उच्च स्तरीय समिति की निगरानी में तालाबों से हटाए जा रहे कब्जे. तालाबों के बड़े पैमाने पर विकास करने की तैयारी. तालाबों पर कब्जे रोकने को पोर्टल पर दर्ज हो रही. 88000 गांवों में 6.33 लाख हेक्टेयर मिली भूमि अफसरों ने 1952 के अभिलेखों में दर्ज तालाबों का जुटाया विवरण.
08:01 AM

UP LIVE News: छात्रा की हालत अभी भी गंभीर
बरेली-छात्रा की हालत अभी भी बनी हुई है गंभीर. हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने छात्रा को वेंटिलेटर पर लिया. देर रात हुए छात्रा के तीन ऑपरेशन. अगर हालात में सुधार नही हुआ तो आज मेडिकल कॉलेज से दिल्ली किया जा सकता है रेफर. कल सीबीगंज थाना क्षेत्र में शोहदों ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका था, सीएम ने भी दिखाई थी सख्ती.

07:42 AM

Gorakhpur news: आंदोलन की आड़ में साजिश का पर्दाफाश
गोरखपुर-आंदोलन की आड़ में साजिश का पर्दाफाश पूर्व आईजी फ्रांसीसी नागरिक सहित सात गिरफ्तार. अंबेडकर जन्म मोर्चा ने घेरा डालो डेरा डालो की आड़ में गोरखपुर की कानून व्यवस्था को बिगड़ने की बड़ी साजिश रची थी. तेलंगाना की तरह उत्तर प्रदेश में भी अनुचित आदिवासियों पिछड़ा वर्ग के भूमिहीन गरीब परिवार को एक-एक एकड़ भूमि देने की मांग के नाम पर आयोजित धरने में शामिल पूर्व आईजी एसआर दारापुरी फ्रांसीसी नागरिक हेनाल्ड वैलेंटाइन जिन रोजगार समेत 7 को गिरफ्तार कर करंट थाना पुलिस ने इसका पर्दाफाश कर आरोपियों को जेल भेज .बिजनेस की वीजा पर भारत आया हेनाल्ड कई बार गया है नेपाल. 

07:38 AM
PM Modi Uttarakhand Visit LIVE News: धार्मिक पर्यटन को एक नई पहचान
सीएम धामी ने अपने सोशल मिडिया X पर लिखा कि जनपद पिथौरागढ़ में भारत-चीन सीमा पर स्थित आदि कैलाश पर्वत करोड़ों शिवभक्तों की आस्था का केंद्र है. आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी के आदि कैलाश एवं पार्वती ताल आगमन से इस क्षेत्र के धार्मिक पर्यटन को एक नई पहचान प्राप्त होगी, जिससे यहां पर्यटकों का आवागमन बढ़ेगा और स्थानीय लोगों को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे.
07:26 AM
Prayagraj News: माफिया डॉन बब्लू श्रीवास्तव ने गैंगेस्टर कोर्ट में दी अर्जी
प्रयागराज-माफिया डॉन बब्लू श्रीवास्तव ने गैंगेस्टर कोर्ट में दी अर्जी. व्यक्तिगत पेशी के बजाय वीसी के जरिए कोर्ट में पेश किए जाने की करी मांग, व्यक्तिगत पेशी पर माफिया डॉन बब्लू श्रीवास्तव ने जताया जान का खतरा, कोर्ट ने माफिया डॉन के वकीलों की दलीलों को किया ख़ारिज, 16 अक्तूबर को सुरक्षा व्यवस्था के साथ माफिया डॉन को कोर्ट में व्यक्तिगत पेश करने का दिया निर्देश, सराफा कारोबारी पंकज महेंद्र अपहरणकांड में है माफिया डॉन बब्लू श्रीवास्तव आरोपी, साल 2015 में सर्राफा कारोबारी पंकज महेंद्र का हुआ था अपहरण, एसटीएफ ने कारोबारी को अपहरण के तीसरे दिन फतेहपुर से किया था बरामद, माफिया डॉन बब्लू श्रीवास्तव के नाम पर सराफा कारोबारी से मांगी गई थी दस करोड़ की रंगदारी, मामले में माफिया डॉन बब्लू श्रीवास्तव और उसके गुर्गों पर दर्ज हुई थी एफआईआर।
07:20 AM
Sambhal News: गो तस्करों की शामत 
संभल में गौ तस्करों की शामत आ गई है.  1 हफ्ते के अंदर पुलिस की गो तस्कर गैंग से तीसरी मुठभेड़.  मुठभेड़ में पुलिस की गोली से 2 गो तस्कर घायल. घायल  गो  तस्कर और भागने की कोशिश कर रहे  गो  तस्कर समेत 3  गिरफ्तार. गिरफ्तार गौ तस्करों से गौकशी के उपकरण ,अवैध तमंचे बरामद. हयात नगर थाना क्षेत्र में देर रात हुई है मुठभेड़.
07:16 AM

PM Modi Uttarakhand Visit LIVE News: सीएम धामी ने कही ये बात
आदरणीय प्रधानमंत्री जी समस्त प्रदेशवासियों की ओर से आपके देवभूमि उत्तराखण्ड आगमन पर स्वागत और अभिनंदन करता हूं. आपके कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में प्रदेश में रोड, रेल और रोपवे निर्माण के माध्यम से धार्मिक, आध्यात्मिक और साहसिक पर्यटन को नया आयाम प्राप्त हो रहा है। आपके विजन के अनुरूप हमारी सरकार राज्य के सर्वांगीण और सर्वस्पर्शी विकास हेतु निरंतर कार्य कर रही है। उत्तराखण्ड के प्रति विशेष लगाव हेतु आपका सहृदय आभार!

 

07:14 AM

PM Modi Uttarakhand Visit LIVE News: उत्तराखंड दौरे पर पीएम मोदी

पीएम मोदी अल्मोड़ा जिले के जागेश्वर धाम में करेंगे पूजा अर्चना. 6200 फीट की ऊंचाई पर बने जागेश्वर धाम में हैं 125 मंदिरों का समूह. जागेश्वर धाम से पीएम मोदी 2.30 बजे वापस पहुंचेंगे पिथौरागढ़. पिथौरागढ़ में पीएम मोदी कई परियोजनाएं करेंगे देश को समर्पित. पीएम मोदी 4200 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण करेंगे.

07:06 AM

PM Modi Uttarakhand Visit LIVE News: उत्तराखंड दौरे पर पीएम मोदी
बिग ब्रेकिंग पिथौरागढ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  12 अक्टूबर को सुबह 8.30 बजे  पहुंचेंगे पिथौरागढ़ के जोलिंगकांग. प्रधानमंत्री मोदी पार्वती कुंड के दर्शन और पूजा अर्चना करेंगे. कैलाश दर्शन करेंगे. पीएम मोदी 9.30 बजे गूंजी गांव जाएंगे . पीएम मोदी स्थानीय लोगों, आर्मी, आईटीबीपी और बीआरओ जवानों से करेंगे मुलाकात. प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12 बजे पहुंचेगे जागेश्वर धाम .

07:02 AM
Prayagraj News: 7 निरीक्षक और 4 उप निरीक्षक के कार्य क्षेत्र में बदलाव
प्रयागराज- 7 निरीक्षक और 4 उप निरीक्षक के कार्य क्षेत्र में बदलाव. निरीक्षक राम मोहन राय को सीपी वाचक से डीसीआरबी का प्रभारी बनाया गया. निरीक्षक विश्वजीत सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी मॉनिटरिंग सेल बनाया गया. निरीक्षक ज्ञानेश्वर मिश्रा को पुलिस लाइन से प्रभारी नॉरकोटिक्स बनाया गया. निरीक्षक राममूर्ति यादव को पुलिस लाइन से प्रभारी सम्मन पैरवी सेल बनाया गया. निरीक्षक संजय कुमार सिंह को विवेचना सेल क्राइम से प्रभारी मानवाधिकार प्रकोष्ठ बनाया गया. निरीक्षक ब्रिजेस सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन भेजा गया. निरीक्षक वीरेंद्र कुमार सोनकर को पुलिस लाइन से प्रभारी यूपी 112 बनाया गया. उप निरीक्षक मानवेंद्र प्रताप मिश्रा को थाना एयरपोर्ट से सर्विलांस सेल भेजा गया. उप निरीक्षक दिनेश कुमार मौर्य को पुलिस लाइंस न्यायालय सीपी भेजा गया. उप निरीक्षक सरिता यादव को प्रभारी महिला सहायता प्रकोष्ठ बनाया गया.
06:49 AM

Prayagraj News:  अतीक के भाई अशरफ के मददगारों पर कसेगा शिकंजा
माफिया अतीक के भाई अशरफ के मददगारों पर कसेगा शिकंजा. 2017 से 2020 तक फरारी में मदद करने वालों पर कसेगा शिकंजा. माफिया के भाई अशरफ के मददगारों में उसके कई करीबी रिश्तेदार चिन्हित. अशरफ की फरारी में मदद करने वाले कई करीबी बिल्डर्स भी चिन्हित. अशरफ के मददगारों की कुंडली खंगालकर पुलिस करेगी कानूनी कार्रवाई.

 

06:42 AM

UP LIVE News: वहादत-ए-इस्लामी के जरिये पीएफआई की मदद
वहादत-ए-इस्लामी के जरिये पीएफआई की हो रही थी मदद. केरल के संगठन वहदत-ए-इस्लामी के जरिये राष्ट्रविरोधी विचारधारा का प्रचार-प्रसार का मामला प्रकाश में आया था. पता चला था कि इसमें पीएफआई और सिमी की विचारधारा से जुड़े लोग शामिल हैं. इसकी जांच में लिए यह कार्रवाई की गई.

06:29 AM
UP LIVE News:सूफी समाज के लोगों को प्रशिक्षण अल्पसंख्यक मोर्चा
भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा सूफी समाज के लोगों को प्रशिक्षण देने का काम करेगा. इस प्रशिक्षण के दौरान उन्हें यह भी बताया जाएगा कि कैसे उन्हें अपने लोगों के बीच जाना है और बीजेपी सरकार द्वारा किए गए कामों को रखना है. अब तक विपक्षियों के द्वारा जो गलतफहमियां फैलाई गई हैं उसको भी दूर करने का काम करना है. इस एक दिवसीय प्रशिक्षण में प्रदेश भर के सूफी समाज के लोग शामिल होंगे.
 
06:28 AM

UP LIVE News:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड दौरा
12 अक्टूबर को सुबह 8.30 बजे पीएम मोदी पहुंचेंगे पिथौरागढ़ के जोलिंगकांग
प्रधानमंत्री मोदी पार्वती कुंड के दर्शन और पूजा अर्चना करेंगे
पवित्र आदि कैलाश दर्शन करेंगे
पीएम मोदी 9.30 बजे  जाएंगे गूंजी गांव
पीएम मोदी स्थानीय लोगों, आर्मी, आईटीबीपी और बीआरओ जवानों से करेंगे मुलाकात
प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12 बजे पहुंचेगे जागेश्वर धाम
पीएम मोदी अल्मोड़ा जिले के जागेश्वर धाम में करेंगे पूजा अर्चना
6200 फीट की ऊंचाई पर बने जागेश्वर धाम में हैं  125 मंदिरों का समूह
जागेश्वर धाम से पीएम मोदी 2.30  बजे वापस पहुंचेंगे पिथौरागढ़
पिथौरागढ़ में पीएम मोदी कई परियोजनाएं करेंगे देश को समर्पित
पीएम मोदी 4200 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण करेंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुमाऊं और पिथौरागढ़ को देंगे बड़ी सौगात

Trending news