लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई जिलों में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ हुई हिंसा पर अब बयानबाजी और आरोप प्रत्यरोप का दौर शुरु हो गया है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और कांग्रेस (Congress) के आरोपों पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने पलटवार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस देश में शांति सद्भावन नहीं चाहती है. जिस प्रकार की स्थितियां पैदा हो रही हैं, संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया गया. केशव मौर्य ने पूछा कि इसके पीछे कौन है ? कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का हाथ तो नहीं है ?


केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कोई भी हो, चाहे वो कांग्रेस और सपा के लोग ही क्यों न हों, जो कानून व्यवस्था से खिलावाड़ करेगा उससे सख्ती से निपटा जाएगा.


उधर, यूपी सरकार (Uttar Pradesh Goverenment) में मंत्री श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने कहा कि जिन लोगों ने बवाल काटा, उन्हें चिन्हित किया जा रहा है. प्रदेश के कई जिलों में हुए बवाल और आगजनी की घटना पर बड़ी बात कहते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा कि ये सब षड्यंत्र के तहत किया गया था. इसके पीछे वो राजनीतिक दल हैं जिनकी जमीन खिसक गई है. ये लोगों को गुमराह करना चाहते थे. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि जो भी सरकार की संपत्ति को नुकसान पहुंचाएगा वो बचेगा नहीं.