Churu News: सड़क हादसे का शिकार हुई राजस्थान परिवहन निगम की बस, घटना के वक्त वाहन में थे 46 सवारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420082

Churu News: सड़क हादसे का शिकार हुई राजस्थान परिवहन निगम की बस, घटना के वक्त वाहन में थे 46 सवारी

Churu News: सादुलपुर सिधमुख भादरा सड़क पर स्थित गांव चैनपुरा छोटा के नजदीक एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में राजस्थान परिवहन निगम की बस पलट गई. जिसके कारण बस में सवार पांच-सात सवारियों को मामूली चोट लगी तथा बड़ा हादसा होते-होते टल गया. 

churu news

Churu News: सादुलपुर सिधमुख भादरा सड़क पर स्थित गांव चैनपुरा छोटा के नजदीक एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में राजस्थान परिवहन निगम की बस पलट गई. जिसके कारण बस में सवार पांच-सात सवारियों को मामूली चोट लगी तथा बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हालांकि, घटना के बाद बस में एक बार के लिए हाहाकार मच गया. शोर-शराबा सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही सिधमुख थाने में तैनात एएसआई रामनारायण पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे तथा पलटी बस से ग्रामीणों के सहयोग से सभी सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला.

हादसे के वक्त बस में थीं कुल 46 सवारियां 
घटना के समय बस में कुल 46 सवारियां थीं. एएसआई राम नारायण ने बताया गंगानगर डिपो की बस राजस्थान परिवहन निगम के चालक रामजीलाल शर्मा निवासी उदयपुरवाटी परिचालक प्रदीप कुमार निवासी ईश्वरपुर झुंझुनू सुबह 8:00 बजे बस को लेकर चिड़ावा झुंझुनू के लिए रवाना हुए थे. तथा चैनपुरा छोटा गांव के नजदीक अचानक सड़क पर एक मोटरसाइकिल सवार युवक आ गया जिसको बचाने के चक्कर में बस का संतुलन बिगड़ गया और पलट गई. 

5-7 लोगों को लगी है मामूली चोट 
घटना में बस सवार पांच सात लोगों को मामूली चोटें लगी हैं, जिनको चैनपुरा छोटा में ही प्राथमिक उपचार के बाद सादुलपुर शहर के एक निजी अस्पताल में भिजवा दिया गया. अन्य यात्रियों को राजस्थान परिवहन निगम की दूसरी बसों में बैठकर रवाना कर दिया गया है. 

वहीं, पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को खड़ा किया तथा बस चालक, परिचालक बस को लेकर रवाना हो गए. उन्होंने बताया कि घटना में बस का सीसा क्षतिग्रस्त हुआ तथा आगे से थोड़ी डैमेज हुई. लेकिन बस स्टार्ट हो गई जिसके कारण चालक बस को घटना स्थल से लेकर रवाना हो गया है. समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ेंः Dausa Crime News: दौसा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, एक हफ्ते के भीतर हत्या के 3...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news