उज्जैन में संत से मारपीट; युवकों ने उतारे कपड़े, कांग्रेस ने सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2420077

उज्जैन में संत से मारपीट; युवकों ने उतारे कपड़े, कांग्रेस ने सरकार को घेरा

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में संत के साथ के साथ मारपीट का एक मामला सामने आया है. इसके अलावा संत से गायत्री मंत्र सुनाने को कहा गया है. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

उज्जैन में संत से मारपीट; युवकों ने उतारे कपड़े, कांग्रेस ने सरकार को घेरा

MP News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक संत अपनी आपबीती बता रहा है. मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन का है. उज्जैन के नागदा में एक संत के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, यहां पर संत को नग्न करके पीटा गया, साथ ही साथ उससे गायत्री मंत्र सुनाने को कहा गया, इसके अलावा शराब के पैसे भी मांगे गए, मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज की गई है, दो आरोपियों को चिन्हित भी किया गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो कांग्रेस नेताओं ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया. जानें पूरा मामला. 

क्या है मामला 
पूरा मामला उज्जैन के नागदा का है. बता दें कि यहां एक संत के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की. इन लोगों ने संत को नग्न करके पीटा और बोले गायत्री मंत्र सुनाओ, साथ ही साथ इन्होंने शराब के भी पैसे संत से मांगे, दरअसल संत त्यागी महाराज के आश्रम जा रहा था, 
ट्रेन से नागदा पहुंचा इसके बाद पैदल कच्चे रास्ते से आश्रम की ओर जा रहा था इस समय ये वारदात हुई. इसे लेकर के संत ने कहा कि नग्न अवस्था में जान बचाकर आश्रम पंहुचा इसके बाद रिपोर्ट लिखवाई. बता दें कि संत गुना जिले के मुंगावली का निवासी बताया कहा मैं द्वारकाधीश गया था लौटते वक्त सोचा नागदा में आश्रम चला जाऊं. 

कांग्रेस ने घेरा 
वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस के नेताओं ने मोहन सरकार को घेरना शुरू कर दिया. कांग्रेस नेता एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा भाजपा का सनातन विरोधी चेहरा एक बार फिर हुआ उजागर, भाजपा के राज में अब साधु - संत भी सुरक्षित नहीं है, भाजपा नेता पूर्व कैबिनेट दर्जा प्राप्त मंत्री सुल्तान सिंह शेखावत के भाई लक्ष्मण शेखावत एवं विक्की शुक्ला ने उज्जैन जिले के नागदा में साधु गोपाल दास जी की लंगोट उतारकर नग्न किया एवं उसके बाद मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

ये भी पढ़ें: इंदौर में इस साल स्वाइन फ्लू से पहली मौत! DAVV के प्रोफेसर ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

(उज्जैन से राहुल राठौर की रिपोर्ट)

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news