गोलगप्पे वाले को इस गलती की वजह से मारी थी गोली, हत्यारोपी ने बताया चौंकाने वाला कारण

 जब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया तो पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात कुबूल करते हुए बताया कि उससे ठेले वाले की तवे पर खट-खट करने की आवाज से सख्त नफरत थी. इस बात को लेकर उसने गोलगप्पे वाले को आगाह भी किया था, लेकिन जब वो नहीं माना तो उसने कनपटी पर तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी.

गोलगप्पे वाले को इस गलती की वजह से मारी थी गोली, हत्यारोपी ने बताया चौंकाने वाला कारण
प्रतीकात्मक फोटो

सुनील सिंह/संभल: पुलिस ने बुधवार को हुई गोलगप्पे वाले की हत्या के मामले को सुलझा लिया है. जब हत्या की वजह आरोपी ने बताई तो सुनकर सभी हैरान रह गए. आरोपी ने पुलिस से पूछताछ के दौरान बताया कि उसे गोलगप्पे वाले के तवे पर खट-खट करने की आवाज पसंद नहीं थी, इसलिए उसने गोलगप्पे वाले को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी को गुनाह कबूल करने के बाद जेल भेज दिया है.

दिन-दहाड़े सरेबाजार हुई थी हत्या 
घटना संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र की है. यहां नगलिया कठेर गाव के ही बाजार में आरोपी शख्स ने दिन-दहाड़े गोलगप्पे वाले को मौत के घाट उतार दिया. शाम 4 बजे के लगभग ये वाक्या हुआ. तफ्तीश के दौरान ग्रामीणों ने पहले बताया था कि गोलगप्पे वाले की हत्या की वजह गोलगप्पे खाकर पैसे न देने का विवाद था. जिसके चलते आरोपी श्योराज ने गोलगप्पे वाले को गोली मार दी और तमंचा लहराते हुए गांव से फरार हो गया. 

इसे भी पढ़ें : कोटा बसों का बिल : यूपी सरकार ने राजस्थान सरकार को 36.36 लाख का पेमेंट किया, सियासत जारी 

पूछताछ में सामने आई हत्या की अजीब वजह 
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी श्योराज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीमें बनाईं. आखिरकार जब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया तो पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात कुबूल करते हुए बताया कि उससे ठेले वाले की तवे पर खट-खट करने की आवाज से सख्त नफरत थी. इस बात को लेकर उसने गोलगप्पे वाले को आगाह भी किया था, लेकिन जब वो नहीं माना तो उसने कनपटी पर तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी. 

पुलिस महकमा हत्या की वजह सुनकर हैरान 
हत्या के आरोपी श्योराज के मुंह से ये कुबूलनामा सुनकर वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. सीओ अशोक कुमार सिंह भी किसी की जान लेने की इतनी मामूली सी वजह सुनकर हैरान रह गए. पुलिस ने फिलहाल हत्या के आरोपी सनकी शख्स को जेल भेज दिया है. 

WATCH LIVE TV