बाराबंकी: पुलिस के लिए मुश्किल बना था 25 हजार का इनामी बदमाश, मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

घायल अपराधी पर दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. 

बाराबंकी: पुलिस के लिए मुश्किल बना था 25 हजार का इनामी बदमाश, मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार
पुलिस लंबे समय से आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रहा था.

बाराबंकी: बाराबंकी में पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक बदमाश के साथ एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. घायल अपराधी पर दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं और इस पर 25 हजार का इनाम घोषित था. यह बदमाश पुलिस और कानून व्यवस्था के लिए संकट बना हुआ था. मुठभेड़ में एक अन्य अपराधी को भी पुलिस ने इसके साथ गिरफ्तार किया है. 

बाराबंकी जनपद के मसौली थाने की पुलिस ने रामपुर मार्ग पर मोटरसाइकिल से आ रहे दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की, मगर इन अपराधियों ने पुलिस पर ही फायर कर भागने की कोशिश की. पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए जवाबी फायर कर दोनों अपराधियों को धर दबोचा. पुलिस की गोली से शातिर अपराधी राजू उर्फ रज्जन घायल हो गया जबकि इस मुठभेड़ में एक कांस्टेबल शिव मूरत सक्सेना भी घायल हुआ है.  

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर.एस. गौतम ने बताया कि मसौली के थानाध्यक्ष को सूचना मिली थी कि रामपुर मार्ग की तरफ से कुछ अपराधी आ रहे हैं. इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष ने थाना सफदरगंज पुलिस की मदद लेते हुए चेकिंग शुरू कर दी. कुछ ही देर में एक मोटरसाइकिल से दो लोग आते दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस ने रोकने की कोशिश की. लेकिन, पुलिस से घिरता देखकर इन दोनों ने पुलिस पर ही फायर कर दिया.

लाइव टीवी देखें

जवाब में पुलिस ने भी फायर किया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ में अपराधी राजू उर्फ रज्जन के साथ कांस्टेबल शिवमूरत सक्सेना भी घायल हुए हैं. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राजू पर दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं और पुलिस ने इस पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित कर रखा था. इस मुठभेड़ में अपराधी राजू के साथ एक अन्य अपराधी मुबारक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.