UP: क्वारंटाइन केंद्रों से भागने के मामले में 19 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

रायबरेली में कुल 19 लोग क्वारंटाइन केंद्रों से भाग निकले, जिनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जिलाधिकारी के निर्देश पर जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कुल 19 लोंगों पर एफआईआर दर्ज की गई.

UP: क्वारंटाइन केंद्रों से भागने के मामले में 19 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
सांकेतिक तस्वीर

रायबरेली: रायबरेली में कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान लापरवाही बरतने का मामला सामने आया है. जनपद में कुछ लोग क्वारंटाइन केंद्रों से भाग निकले उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जिलाधिकारी के निर्देश पर जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कुल 19 लोंगों पर एफआईआर दर्ज हुई. क्वारंटाइन संबंधित नियमों का पालन न करने संबंधी धाराओं में कार्रवाई  की गई.

ये भी पढ़ें- UP:आगरा में बढ़ रहा है तबलीगी जमात में शामिल लोगों का आंकड़ा, अबतक 118 लोगों को किया गया क्वारंटाइन

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. 28 दिन के अंदर 41458 लोगों को ऑब्जर्वेशन में रखा जा चुका है. यूपी के हवाई अड्डों पर अब तक 26369 लोगों की जांच की गई है. प्रदेश में अब तक 116 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं जिनमें दो की मौत हो चुकी है. यह आंकड़े उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने जारी किए हैं. 

कोरोना से सबसे ज्यादा मरीज गौतमबुद्ध नगर जिले में पाए गए हैं. यहां अब तक कुल 48 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. जबकि मेरठ में 19, आगरा (12), लखनऊ (9), गाजियाबाद (8), बरेली (6), शामली (1), पीलीभीत (2), वाराणसी (2), लखीमपुर खीरी (1),  मुरादाबाद (1), कानपुर (1), जौनपुर (1), शामली (1), बागपत (1) और बुलन्दशहर में (3) मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन आंकड़ों से स्वास्थ्य विभाग और मेडिकल टीम की परेशानी बढ़ रही है.

Watch LIVE TV-