गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोगों के लिए खुश करने वाले खबर आज हिंडन एयरपार्ट से आई है. उससे भी ज्यादा खुशी की खबर उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के लोगों के लिए रही जिनके लिए आज तक दिल्ली दूर थी अब वह बहुत नजदीक हो गई. गाजियाबाद से पिथौरागढ़ पहुंचने में अब मात्र 1 घंटे का वक्त लगेगा. केंद्र सरकार की योजना उड़ान के तहत रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम के जरिए गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से 11 अक्टूबर से नौ सीटर फ़्लाइट का उद्घाटन किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जी मीडिया से कहा कि यह पूरे राज्य नहीं बल्कि पूरे देश के लिए गौरवशाली क्षण है. उत्तराखंड से दिल्ली आने में लोगों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता था लेकिन हमारी सरकार ने उन दिक्कतों को कम करने का काम किया है क्योंकि हम सिर्फ़ कहते नहीं काम करते हैं.


हिंडन एयरपोर्ट से आज उड़ेगा पहला यात्री विमान, 1 घंटे में पहुंचेंगे गाजियाबाद से पिथौरागढ़


गाजियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह ने कहा कि हम सब के लिए यह बहुत ख़ुशी का मौका है और इस बात का फक्र भी है कि उड़ान योजना की पहली शुरुआत हिंडन एयरपोर्ट के गाजियाबाद टर्मिनल से हो रही है. पिथौरागढ़ के सांसद अजय टम्टा ने कहा कि अब मरीजों  के इलाज के लिए भी बहुत आसानी हो गई है. अजय टम्टा ने कहा कि हमारे लिए गर्व का क्षण और हमारी सरकार जो भी कहती है वो पूरा करती है.