close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हिंडन एयरपोर्ट से आज उड़ेगा पहला यात्री विमान, 1 घंटे में पहुंचेंगे गाजियाबाद से पिथौरागढ़

हिंडन से पहली उड़ान पिथौरागढ़ के लिए दोपहर एक बजे होगी. सुबह 11:30 बजे पिथौरागढ़ के नैनीसैनी से 9 सीटर विमान उड़ान भरेगा, जो 12:30 बजे गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेगा.

हिंडन एयरपोर्ट से आज उड़ेगा पहला यात्री विमान, 1 घंटे में पहुंचेंगे गाजियाबाद से पिथौरागढ़
बीते सोमवार से ही फ्लाइट की बुकिंग शुरू हो गई थी, जिसमें 26 अक्टूबर तक की सभी सीटें बुक हो चुकी हैं.

गाजियाबाद/पिथौरागढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट (Hindon Airport) से आज उड़ानें शुरू होगी. हिंडन से पहली उड़ान पिथौरागढ़ के लिए दोपहर एक बजे होगी. सुबह 11:30 बजे पिथौरागढ़ के नैनीसैनी से 9 सीटर विमान उड़ान भरेगा, जो 12:30 बजे गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेगा. जबकि दोपहर 1 बजे हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए 9 सीटर विमान उड़ान भरेगा और दो बजे पिथौरागढ़ पहुंच जाएगा.

पिथौरागढ़ के डीएम ने हवाई सेवा से पहले नैनीसेनी एयरपोर्ट पर सभी तैयारियों का जायज़ा लिया. जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार से ही फ्लाइट की बुकिंग शुरू हो गई थी, जिसमें 26 अक्टूबर तक की सभी सीटें बुक हो चुकी हैं. हिंडन से पिथौरागढ़ के लिए किराया सभी टैक्स लगाकर दो हजार चार सौ पिचानवें रुपए है. इस हवाई सेवा के जरिए गाजियाबाद और पिथौरागढ़ की दूरी 1 घंटे में तय हो जाएगी.  

लाइव टीवी देखें

गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के लिए पहली उड़ान कल से शुरू हो जाएगी. नवंबर में शिमला के लिए भी फ्लाइट शुरू की जाएगी. शुक्रवार को पिथौरागढ़ के लिए विमान सेवा शुरू करने से पूर्व तैयारियों का जायजा लेने बुधवार को जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय हिंडन एयरपोर्ट टर्मिनल पहुंचे थे.