अमरोहा: नर्स के साथ 6 दरिंदों ने किया गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

गुरुवार (04 जुलाई) रात करीब 2:00 बजे 6 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी गंभीर चोट पहुंचाई है.

अमरोहा: नर्स के साथ 6 दरिंदों ने किया गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली इलाके में एक महिला नर्स के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. आरोप है कि 6 लोगों ने उस नर्स के साथ सामूहिक बलात्कार किया है और वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिस की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है. 

मामला हसनपुर कोतवाली इलाके के एक गांव का है, जहां एक निजी अस्पताल में महिला नर्स है. गुरुवार रात करीब 2:00 बजे 6 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी गंभीर चोट पहुंचाई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है महिला के बयानों के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है. 

पुलिस का कहना है कि तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है, जल्द ही तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने कहा इस पूरी घटना में महिला के तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.