मुख्तार अंसारी गिरोह के शातिर बदमाश गिरफ्तार, जेल में बंद भीम सिंह का घर बना साजिश का अड्डा
Advertisement

मुख्तार अंसारी गिरोह के शातिर बदमाश गिरफ्तार, जेल में बंद भीम सिंह का घर बना साजिश का अड्डा

Ghazipur News: सोमवार को पुलिस ने मुख्तार अंसारी गैंग के शातिर सदस्य और जेल में बंद भीम सिंह के घर पर रेड की. इस दौरान मौके से छह शातिर बदमाश के साथ दो स्कॉर्पियो एसयूवी, अवैध असलहे और कारतूस बरामद किए गए. 

मुख्तार अंसारी गिरोह के शातिर बदमाश गिरफ्तार, जेल में बंद भीम सिंह का घर बना साजिश का अड्डा

गाजीपुर : मुख्तार अंसारी और उनके गिरोह पर भले ही पुलिसिया कार्रवाई सख्ती से हो रही है लेकिन इस गैंग में नए सदस्यों द्वारा अपराधिक वारदातें अंजाम दी जा रही हैं. सोमवार को पुलिस ने मुख्तार अंसारी गैंग के शातिर सदस्य और जेल में बंद भीम सिंह के घर पर रेड की. इस दौरान मौके से छह शातिर बदमाश के साथ दो स्कॉर्पियो एसयूवी, अवैध असलहे और कारतूस बरामद किए गए. दो शातिर बदमाश फरार हो गए हैं. फरार अपराधियों में एक बदमाश धन सिंह है और दूसरा गैंगस्टर भीम सिंह का बेटा अमन सिंह है.

एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि IS-191 गैंग के सदस्यों को डकैती की योजना समय गिरफ्तार किया गया. मौके से 2 अदद स्कार्पियों सहित हथियारों व कारतूसों का जखीरा बरामद हुआ है. यह कार्रवाई न्यू प्रोफेसर कालोनी गोराबाजार मे मुख्तार अंसारी के करीबी भीम सिंह के घर से हुई. लेकिन मौके से अंधेरे का लाभ लेकर मुख्तार अंसारी के गुर्गें भीम सिंह का शातिर लड़का अमन सिंह व करण्डा थाने का हीस्ट्रीशीटर सुन्दरम सिंह उर्फ धनजी सिंह दोनों फरार हो गए. उल्लेखनीय है कि भीम सिंह IS-191  गैंग का सक्रिय एवं महत्वपूर्ण भीम सिंह को गैगेस्टर एक्ट में आजीवन कारावास की सजा भी हो चुकी है. वह वर्तमान में जिला कारागार में बंद है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी प्रेमी के लिए फातिमा बनी अंजू पर भड़के गांव वाले, कहा , लग्जरी लाइफ के लिए दिया धोखा

गैंगस्टर और एनएसए पहले भी लगाया गया था
गिरफ्तार अभियुक्तों में गौरव सिंह उर्फ सनी सिंह, राकेश सिंह उर्फ गुड़डू व अमन पाण्डेय द्वारा पूर्व में गिरोह बनाकर थाना सैदपुर थानांतर्गत देवचन्दपुर पेट्रोल पम्प पर डकैती व हत्या की घटना कारित की गयी थी. जिसमें गैंगेस्टर व NSA की कार्रवाई भी की गयी थी. जिनके कुछ साथी वर्तमान में कारागार में निरुद्ध हैं.  मुकदमें के खर्चें व अन्य अपराधिक गतिविधियों में होने वाले खर्चों के लिए पुनः अपने साथियों के साथ डकैती की योजना भीम सिंह के घर पर उसके लड़के अमन सिंह के साथ बना रहे थे.

गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ धारा 399/402 भादवि व 3/25 आर्स एक्ट थाना कोतवाली गाजीपुर में गिफ्तार किया गया. एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह के मुताबिक फरार अभियुक्तगण के विरुद्ध गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. इन सभी बदमाशों पर पहले से ही गाजीपुर के विभिन्न थानों में हत्या, लूट और डकैती समेत कई अपराधिक मुकदमें पहले से दर्ज हैं.

Watch: पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में ननिहाल वालों ने बताई चौंकाने वाली बात, देंखे जालौन से ग्राउंड रिपोर्ट

Trending news