Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से दिल झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. जहां उत्तराखंड पब्लिक स्कूल के कक्षा 8 में पढ़ने वाले दो छात्र स्कूल में शिक्षक दिवस मनाने के लिए स्कूल पहुंचे थे. लेकिन 24 घंटों से ज्यादा बीत जाने के बाद भी दोनों छात्र अभी तक अपने घर नहीं पहुंचे हैं. छात्रों के घर पर नहीं पहुंचने से परिजनों ने पुलिस को थाना सेक्टर 58 में गुमशुदगी की शिकायत करते हुए रिपोर्ट लिखवाई है. दोनों छात्रों का नाम आर्यन और नैतिक बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस बच्चों की तलाश में जुटी
शिकायत मिलने के बाद ही पुलिसा ने हरकत में आते हुए बच्चों की तलाश शुरू कर दी है. इसके साथ ही नोएडा पुलिस ने आम जनता से भी दोनों बच्चों की जानकारी मिलने पर पुलिस से संपर्क करने का अनुरोध किया है. इसके लिए पुलिस ने मंबर भी जारी किए हैं. 


सीसीटीवी खंगाले गए
पुलिस द्वारा की जा रही जांच में स्कूल में लगे सारे सीसीटीवी देखे गए हैं. पुलिस के अनुसार आखिरी बार दोनों छात्रों को स्कूल के पिछले दरवाजे से बाहर निकलते देखा जा रहा है. छात्रों की तलाशी के लिए पुलिस ने 4 टीमों का गठन किया है. इसके साथ साथ पुलिस स्कूल के आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाल रही है. वहीं दोनों छात्रों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है. 


यह भी पढ़ें - नोएडा के स्कूल में KG की छात्रा से बैड टच,स्कूल मैनेजमेंट पर भी लगे आरोप


यह भी पढ़ें - महंगी शराब पीने की शौकीन थी बीवी, फिर दोनों बने बंटी-बबली, शराब की दुकानों से उड़ान


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Noida News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!