Noida News: नोएडा के स्कूल में KG की छात्रा से बैड टच, स्कूल मैनेजमेंट पर भी लगे आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2415664

Noida News: नोएडा के स्कूल में KG की छात्रा से बैड टच, स्कूल मैनेजमेंट पर भी लगे आरोप

Noida News: नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल में केजी की छात्रा से बैड टच का मामला सामने आया है. स्कूल परिसर में काम कर रहे श्रमिक पर बैड टच का आरोप लगा है. पीड़ित परिवार ने स्कूल मैनेजमेंट पर भी आरोप लगाए है.

Noida News: नोएडा के स्कूल में KG की छात्रा से बैड टच, स्कूल मैनेजमेंट पर भी लगे आरोप

Noida News: नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल में केजी की छात्रा से बैड टच का मामला सामने आया है. स्कूल परिसर में काम कर रहे श्रमिक पर बैड टच का आरोप लगा है. पीड़ित परिवार ने स्कूल मैनेजमेंट पर भी आरोप लगाए है. परिजनों के मुताबिक स्कूल मैनेजमेंट ने पीड़ित परिवार को धोखे में रखा. मैनेजमेंट ने पीड़ित परिवार से आरोपी को पुलिस को सौंपने की बात कही थी, लेकिन पीड़ित परिवार ने थाने में पता किया तो स्कूल मैनेजमेंट का झूठ पकड़ा गया. मामला थाना सेक्टर 24 क्षेत्र का है. पुलिस ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया है और जांच के लिए 3 टीम गठित की हैं.

मजदूर पर लगा छेड़खानी का आरोप
थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की है. परिजनों का कहना है कि मंगलवार सुबह उनकी बेटी स्कूल परिसर में खेल रही थी और इसी दौरान परिसर में जारी निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर ने बच्ची को बुरी नीयत से छुआ.परिजनों का दावा है कि बच्ची ने इसका विरोध भी किया और इसकी जानकारी स्कूल में मौजूद शिक्षकों को दी.

परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर भी लगाए आरोप
उनका दावा है कि यह सूचना प्रधानाचार्य और प्रबंधन तक भी पहुंची. आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने मामले को दबाने का प्रयास किया. परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने आरोपी को बुलाकर धमकाया और स्कूल से भगा दिया. पुलिस ने कहा कि आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Gautam Buddh Nagar और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

महंगी शराब पीने की शौकीन थी बीवी, फिर दोनों बने बंटी-बबली, शराब की दुकानों से उड़ाने लगे बोतलें

Noida LG Roundabout: परी चौक पर नहीं लगेगा ट्रैफिक जाम, नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बीच आठ लेन की रोड का रास्ता साफ

 

 

 

Trending news