महंगी शराब पीने की शौकीन थी बीवी, फिर दोनों बने बंटी-बबली, शराब की दुकानों से उड़ाने लगे बोतलें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2413669

महंगी शराब पीने की शौकीन थी बीवी, फिर दोनों बने बंटी-बबली, शराब की दुकानों से उड़ाने लगे बोतलें

UP Crime News: वैसे तो लोगों को कई तरह के शौकीन होते हैं. लोग अपने उन्हीं शौकों को पूरा करने के लिए कई तरह के रास्ते अपनाते हैं. ऐसा ही एक रास्ता नोएडा के एक कपल ने उठाया अपने शौक पूरे करने के लिए. पढ़िए पूरी खबर ... 

Noida News

Noida News: वैसे तो लोगों को कई तरह के शौकीन होते हैं. लोग अपने उन्हीं शौकों को पूरा करने के लिए कई तरह के रास्ते अपनाते हैं. ऐसा ही एक रास्ता नोएडा के एक कपल ने अपने शौक पूरे करने के लिए उठाया. दरअसल नोएडा के इस कपल को महंगी शराब पीने का शौक था. जिसे पूरा करने के लिए ये लोग ठेकों पर से शराब चोरी करते थे. लेकिन अपने इसी शौक को पूरे करने की आदत से यह कपल पुलिस के हत्थे चढ़ गए. फिलहाल यह कपल अपने एक साथी के साथ जेल की हवा खा रहे हैं. 

एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र का मामला
यह पूरा मामला एक्सप्रेसवे पुलिस थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां एक शादीशुदा कपल सूरज और काजल को अपने साथी कुलदीप के साथ मिलकर ठेकों सो चोरी करते थे. चोरी की वजह बताई जा रही है काजल को महंगी शराब को पीने का शौक. इसके लिए यह तीनों साथी मिलकर अलग अलग ठेकों पर से शराब और नगदी चोरी करते थे. 

सीसीटीवी में हुए कैद
लेकिन एक दिन तीनों द्वारा चोरी करते हुए की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को तीनों के पास से एक ऑटो के साथ 40 हजार रुपये नकद बरामद हुए हैं. 

पुलिस ने बताया
तीनों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों ने पिछले महीने थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में मौजूद एक शराब के ठेके से नकदी और शराब चोरी की थी. पूछताछ करने पर तीनों ने और भी कई जगह चोरी करने की बात को कबूला है. इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ें - परी चौक पर नहीं लगेगा जाम,नोएडा-ग्रेटर नोएडा के बीच आठ लेन की रोड का रास्ता साफ

यह भी पढ़ें - ग्रेटर नोएडा में बुलडोजर से ढहा दी गई दुकानें, भारी पुलिस फोर्स की तैनाती में ध्वस्त

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Noida Latest News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news