Seema Haider Sister Video: पाकिस्तान से भारत आई महिला सीमा हैदर एक बार फिर सुर्खियों में है. सीमा सीमा ने अपने पति गुलाम हैदर को छोड़ अपने बच्चों के साथ भारत आ गई और सचिन मीणा से शादी कर ली. इस बात को काफी समय बीत चुका है, हालांकि सीमा का पहला पति गुलाम हैदर ने अपने बच्चों को फिर से पाकिस्तान लाने की  सरकार से गुजारिश की है. दूसरी ओर सीमा की बड़ी बहन रीमा अपने जीजा गुलाम हैदर के सपोर्ट में उतर चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुलाम हैदर
गुलाम हैदर का एक यूट्यूब अकाउंट है जहां 70 हजार लोग उसे फॉलो करते हैं. सऊदी अरब में बैठकर गुलाम लगातार भारत सरकार से गुजारिश कर रहा है कि उनके बच्चों को उन्हें लौटाया जाए, सीमा और सचिन के खिलाफ भी केस गुलाम ने दर्ज करवा दिया. गुलाम हैदर ने कहा है कि जल्दी ही वो भारत आएगा और अपने बच्चों को पाकिस्तान ले जाएगा. गुलाम हैदर ने ये भी कहा है कि सीमा हैदर उसकी बेवजह बदनाम कर रही है. न तो उनका तलाक हुआ और नउन्होंने उनके साथ कभी कोई बुरा बर्ताव किया. 


सीमा की बड़ी बहन रीमा
हालांकि, अब सीमा की बड़ी बहन रीमा भी अब जीजा गुलाम हैदर के सपोर्ट में आ खड़ी हुई है. रीमा का एक वीडियो आया है जिसमें गुलाम के साथ वो दिख रही है और कह रही है कि गुलाम भाई ने सीमा को कभी कोई दिक्कत नहीं दी, हमेशा उसे बेहतरीन जिंदगी दी है, उसके पर ही वो सऊदी अरब गए.


बच्चों को सीमा वापस ले आए
रीमा ने ये भी कहा है कि गुलाम भाई के साथ सीमा ने बहुत बुरा किया. बच्चों को भी अलग कर दिया है. रीमा ने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि परिवार का जीना मुश्किल है. सबको लगता है कि हमें सीमा के बारे में स पता जोकि पूरी तरह गलत है. सीमा के भारत भाग जाने के बाद से ही हमें काफी कुछ सुनना पड़ रहा है. सीमा की बहन रीमा ने ये भी कहा है कि सबको लगता है हम उसके साथ मिले हुए हैं लेकिन गुलाम भाई को सीमा ने धोखा दिया और उसकी इस गलती का हम खामियाजा भुगत रहे हैं. हम चाहते हैं की बच्चों को सीमा वापस ले आए. हम उसे कुछ नहीं कहने वाले हैं."