Ghaziabad News: गाजियाबाद जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मंगलवार को एक पुलिसकर्मी की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. मदद के लिए आए राहगीरों ने जब कार के अंदर का नजारा देखा तो दंग रह गए. पुलिसकर्मी कार की स्टेयरिंग पर नशे में धुत पड़ा था, साथ ही एक अर्धनग्न महिला भी नशे में बेसुध हालत में दिखाई दी. मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर मामले की सूचना पुलिस को दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चकमा देकर हुए फरार
मामला गाजियाबाद में न्यू लिंक रोड पर डीपीएस चौराहे के पास का है. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को चकमा देकर दोनों फरार हो गए. फरार होने के प्रयास में लोगों पर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया गया. गाड़ी में मौजूद नशे में लग रही युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा भी किया. गाड़ी के नम्बर के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है.


क्या बोले डीसीपी सिटी
डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया, थाना विजयनगर इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आया है. जिसमें एक पुलिसकर्मी और एक महिला नशे में बेसुध और नशे की हालत में दिखाई दे रहे हैं, वीडियो में जो गाड़ी नंबर दिखाई दे रहा है उसके आधार पर पुलिस कर्मी की पहचान की जा रही है. इसके साथ में थाना विजयनगर पुलिस इस संबंध में अग्रिम कार्रवाई कर रही है.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Ghaziabad News और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पढ़ें-  जय श्रीराम बोलकर फांसी के फंदे पर झूला शख्स, गाजियाबाद में मरने के पहले का सनसनीखेज वीडियो


यह भी पढ़ें-  हथौड़ा मारकर क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या की थी, बावरिया गिरोह के सदस्यों को उम्रकैद की सजा