Ghaziabad News: गाजियाबाद में कार और बुलेट की मांग पर अड़ा था दुल्हा, बंदी बनाकर लड़की पक्ष ने सिखाया सबक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2490823

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कार और बुलेट की मांग पर अड़ा था दुल्हा, बंदी बनाकर लड़की पक्ष ने सिखाया सबक

Ghaziabad News: लड़के वालों ने दहेज में मांगी कार तो लड़की वालों ने भी वहीं के वहीं फैसला कर दिया और शादी के तुरंत बाद ही तलाक करा दिया. दुल्हा और परिजन को बंधक बनाकर लोगों की मौजूदगी में नवविवाहित का तलाक कराया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Ghaziabad News

गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक परिवार को लड़की वालों से दहेज मांगना भारी पड़ गया. दरअसल, लड़के वालों ने दहेज के रूप में कार की डिमांड की फिर क्या था लड़की वालों ने भी वहीं के वहीं फैसला कर दिया. दहेज मांगे जाने पर शादी के तुरंत बाद ही तलाक कराया. पहले तो दुल्हे और उसके परिजन को बंधक बना लिया गया और फिर लोगों की मौजूदगी में ही नवविवाहित जोड़े का तलाक कराया गया. इस तलाक का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. 

दहेज की मांग 
गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके के शहीद नगर चौकी क्षेत्र में दूल्हे द्वारा शादी के बाद दहेज में कार मांगने के बाद उसे और उसके परिजनों को बंधक बना लिया गया और फिर तलाक कराया गया. दरअसल, लड़की पक्ष दहेज की मांग से परेशान हो गए थे. निकाह के बाद तलाक मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की पक्ष लड़के और उसके पिता को बिठाकर दहेज की मांग की बात कहते हुए लड़के से तीन तलाक करवाता दिख रहा है.

मोटरसाइकिल की मांगी
कुरैशी परिवार में बारात आई थी. बारात की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी. लड़की पक्ष का आरोप था कि पहले लड़के पक्ष ने उनके पास जल्दी शादी के लिए दबाव डाला. उसके बाद दहेज की मांगे बढ़ा दी. पहले मोटरसाइकिल मांगी जा रही थी उसके बाद बुलेट और फिर कार की मांग की. जिसके बाद लड़की पक्ष ने परेशान होकर दूल्हे पक्ष के लोगों को बंधक बनाया और समाज के लोगों की उपस्थिति में ही लड़के से लड़की को तीन तलाक बुलवाकर शादी तुड़वाई. जानकारी के मुताबिक मामला पुलिस तक भी पहुंचा जब लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के पक्ष के लोगों को पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन चौकी से ही दोनों पक्षों में सामाजिक लोगों ने समझौता करवा दिया.

और पढ़ें- दिवाली के दिन मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव?, सफर से पहले चेक करें नया शेड्यूल 

और पढ़ें- UP Air Pollution: मेरठ-गाजियाबाद में प्रदूषण प्रयागराज से छह गुना, लखनऊ का भी बुरा हाल 

Trending news