विजय मिश्रा/मऊ: माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उसके दो सगे सालों शहजाद और सरजील सहित कुल पांच लोगों के विरुद्ध कानूनी शिकंजा और कस गया है. गाजीपुर पुलिस ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने के मामले में इन सभी के खिलाफ सीजेएम कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया है. वहीं मुख्तार अंसारी को गलत तरीके से शस्त्र लाइसेंस हासिल करने के मामले में सीजेएम कोर्ट वारंट बी जारी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'नेस्तनाबूद' हुआ अतीक का 300 करोड़ का अवैध साम्राज्य, इस सफाई का हर्जाना भी भरेगा


सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे का है आरोप
अब पुलिस बाहुबली विधायक की पत्नी, सालों और उनके करीबियों को गिरफ्तार कर सकेगी. आपको बता दें कि ये सभी फिलहाल फरार चल रहे हैं. गाजीपुर थाना दक्षिणटोला में बीते 9 जुलाई को सरकारी जमीन पर कब्जा करने के मामले में लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले पुलिस ने जब विकास कंस्ट्रक्शन के खिलाफ जांच की तो माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी व उनके दो सगे सालों सहित 5 लोगों का नाम प्रकाश में आया था.


मौसम अलर्ट: यूपी के कुछ हिस्सों में बारिश का अनुमान, उत्तराखंड से विदाई ले रहा मानसून


पुलिस अब कर रही इनकी गिरफ्तारी की तैयारी
इनके विरुद्ध पुलिस की जोरदार पैरवी और अपराध की प्रकृति को देखते हुए कोर्ट ने शुक्रवार को गैर जमानती वारंट जारी कर दिया. वारंट मिलते पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने अधिकारियों की टीम बनाकर माफिया विधायक के परिजनों और निकटतम सहयोगियों को कानून के शिकंजे में कसने का निर्देश जारी कर दिया है. पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया है. मुख्तार की पत्नी और दो सालों के अलावा विक्की और रवि नरायन सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है.


WATCH LIVE TV