Triple Murder in Ghazipur: गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर, मां-बाप और बेटे की गला रेतकर बेरहमी से हत्‍या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2326286

Triple Murder in Ghazipur: गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर, मां-बाप और बेटे की गला रेतकर बेरहमी से हत्‍या

Ghazipur Triple Murder :  रविवार रात करीब दो बजे सूचना मिली कि मौजा तिलवा इलाके में मां-बाप और बेटे की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई है. गाजीपुर पुलिस ने तीनों शव को कब्‍जे में ले लिया है. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Ghazipur Triple Murder : यूपी के गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई. यहां नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्‍ही कला के मौजा तिलवा में मां-बाप और बेटे की गला रेतकर बेरहमी से हत्‍या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्‍जे में ले लिया है. पुलिस हत्‍याकांड की जांच में जुट गई है.   

रात में सोते समय तीनों को उतारा मौत के घाट 
एसपी गाजीपुर ने बताया कि रविवार रात करीब दो बजे सूचना मिली कि मौजा तिलवा इलाके में मां-बाप और बेटे की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई है. सूचना पर पुलिस टीम को भेजा गया. पूछताछ में पता चला कि मुंशी बिंद अपनी पत्‍नी देवती बिंद के साथ झोपड़ी में सो रहे थे. बड़ा बेटा राम आशीष बारामदे में सो रहा था. छोटा बेटा किसी आयोजन में गांव गया हुआ था. छोटा बेटा जब घर आया तो देखा मां-बाप और बड़े भाई की हत्‍या कर दी गई. इस पर उसने पुलिस को सूचना दी. एसपी गाजीपुर ने बताया कि तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. वह खुद घटनास्‍थल का जायजा लिया है. 

Trending news