Eta News:  उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, फेसबुक के प्यार को शादी में बदलने के 15 दिन बाद ही युवती की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद युवती के शव को जलाया गया है. बताया जा रहा है, कि आरोपी युवक परिवार के साथ फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 
घटना थाना क्षेत्र के गांव कटैलिया की है. जहां एक युवक की दिल्ली की युवती से फेसबुक पर मुलाकात हुई. दोनों को प्यार हुआ इसके बाद कस्बा अवागढ़ में 14 दिसंबर को एक बरातघर में दोनों ने शादी कर ली. बताया जा रहा है, कि शादी के 15 दिन बाद ही युवती की हत्या कर दी गई. शनिवार को गांव में मकान के पीछे जला हुआ शव देखा गया है. 


नाम बदलकर की शादी
आरोपी आकाश जाटव नाम के युवक ने फेसबुक पर सरनेम बदलकर आकाश शर्मा के नाम से आईडी बनाई थी. पड़ोसियों को मकान के पीछे जलता हुआ शव पाया गया. साथ ही आकाश के घर पर जब ताला लटका देखा तो उन्हें शंका हुई. तब लोगों ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी. 


आरोपी परिवार सहित फरार 
जब तक पुलिस पहुंची तब तक महिला का शव पूरी तरह से जल चुका था. बताया जा रहा है, कि आरोपी युवक परिवार सहित फरार हो गया है. पुलिस ने युवक के परिजन की तलाश में टीमें लगाई हैं, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है. वहीं दूसरी ओर महिला के मायके की कोई जानकारी नहीं है.