गया था नौकरी मांगने, दबंगों ने बेरहमी से काट दिए हाथ, फिर भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand746561

गया था नौकरी मांगने, दबंगों ने बेरहमी से काट दिए हाथ, फिर भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

हरियाणा के पानीपत में नौकरी की तलाश कर रहे एक युवक का कुछ दबंगों ने हाथ काट दिया है. पीड़ित की हालत गंभीर बताई जा रही है. परिजनों का आरोप है कि थाने में शिकायत दर्ज करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही.

 पीड़ित युवक

सहारनपुर: हरियाणा के पानीपत में नौकरी की तलाश कर रहे एक युवक का कुछ दबंगों ने हाथ काट दिया है. पीड़ित की हालत गंभीर बताई जा रही है. परिजनों का आरोप है कि थाने में शिकायत दर्ज करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही. बता दें कि पीड़ित युवक का नाम इख़लाक़ सलमानी है और वो सहारनपुर जनपद के नानौता नगर का रहने वाला है.

पीड़ित के भाई इकराम सलमानी का कहना है कि लगभग दो हफ्ते पहले उसका छोटा भाई इख़लाक़ काम की तलाश में हरियाणा के पानीपत शहर गया था. रात के समय जब वो वहां किसी पार्क में बैठा हुआ था तभी वहां दो लोग आए और किसी बात पर उनकी और पीड़ित की बहस हो गई. उस समय दबंग वहां से चले गए लेकिन कुछ देर बाद एक महिला के साथ वापस आए. उन सभी ने मिलकर इख़लाक़ को मार-पीट कर जबरन एक कमरे में बंधी बना लिया और बेरहमी से किसी धारदार हथियार से उसके हाथ काट दिए. इतना ही नहीं, पीड़ित को मृत समझ कर उसे रेलवे लाइन के पास फेंक दिया गया. इकराम का कहना है कि रात भर उसका भाई वहां पड़ा रहा और सुबह होने पर जब उसे होश आया तो किसी तरह उसने अपने भाई को फोन करके घटना की जानकारी दी. पीड़ित के भाई ने तुरंत ही किसी परिचित को फोन कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया. कुछ ही घंटों में पीड़ित का परिवार भी उसके पास पहुंच गया. 

गाजियाबाद नगर निगम फिर सवालों के घेरे में, मरम्मत के 6 करोड़ गप कर गया ठेकेदार!

पीड़ित की गंभीर हालत को देखते हुए पानीपत के डॉक्टरों ने उसे रोहतक के पीजीआई रेफर कर दिया. आरोप है कि पानीपत के संबंधित थाने में शिकायत किए जाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. परिजनों की बस इतनी ही मांग है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.  

WATCH LIVE TV:

Trending news