पत्नी के चरित्र पर था शक तो ली अग्निपरीक्षा, हथेली पर जलवाया कपूर, नहीं हुआ यकीन तो पिलाया जहर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand959229

पत्नी के चरित्र पर था शक तो ली अग्निपरीक्षा, हथेली पर जलवाया कपूर, नहीं हुआ यकीन तो पिलाया जहर

मामला जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र के तरकुलही का है. यहां रहने वाले एक युवक की शादी 12 साल पहले गुलरिहां के जैनपुर के काजीपुर टोला की रहने वाली एक महिला से हुई थी. 

फाइल फोटो.

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शख्स ने शक के चलते अपनी पत्नी को जिंदगी और मौत के बीच लाकर खड़ा कर दिया है. शख्स को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए उसकी अग्नि परीक्षा ली. इस पागलपन में उसने अपनी पत्नी को जहर तक पिला दिया. इसके बाद खुद भी पी लिया. फिलहाल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र के तरकुलही का है. यहां रहने वाले एक युवक की शादी 12 साल पहले गुलरिहां के जैनपुर के काजीपुर टोला की रहने वाली एक महिला से हुई थी. दोनों के तीन बच्चे भी हैं. महिला के पिता का आरोप है कि उसके दामाद को बेटी के चारित्र पर शक था. एक महीने पहले उसने महिला की अग्निपरीक्षा देने को कहा. उसने पत्नी के हाथ में कपूर रखा और  कहा कि अगर वह सही होगी तो उसे कुछ नहीं होगा. पत्नी ने जब हाथ में कपूर जलाया तो उसका हाथ भी जल गया. उसके हाथ का अभी भी इलाज चल रहा है. 

दवा के बहाने पिलाया जहर 
वहीं, गुरुवार को इलाज कराने के बहाने उसने अपनी पत्नी को जहर पीने को दिया. उसने कहा कि ये दवा पीने से सब ठीक हो जाएगा. महिला ने पति पर भरोसा करते हुए जहर पी लिया. जिसके बाद युवक ने खुद भी उस बोतल से जहर पी लिया. युवक ने अपने दोनों बच्चों को भी जहर पिलाने की कोशिश की, लेकिन पत्नी ने उसके हाथ से बोतल छीनकर फेंक दी. पति और पत्नी की स्थिति नाजुक है. दोनों का भटहट के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, भटहट चौकी प्रभारी ने बताया कि अभी तक उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं मिली है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news