Gorakhpur News: शादी से इनकार करने पर मिली मौत, सिरफिरे आशिक ने छात्रा को कार से रौंदा
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2437101

Gorakhpur News: शादी से इनकार करने पर मिली मौत, सिरफिरे आशिक ने छात्रा को कार से रौंदा

Gorakhpur News: गोरखपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. सिरफिरे आशिक ने छात्रा को कार से रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. 

Gorakhpur News

Gorakhpur News: गोरखपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. सिरफिरे आशिक ने छात्रा को कार से रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक बरहुआ की रहने वाला छात्रा गंगोत्री देवी कॉलेज में ग्रेजुएशन कर रही थी. बुधवार को कॉलेज के लिए सुबह करीब 10 बजे ऑटो का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उसको जोरदार टक्कर मार दी और डिवाइडर से जा टकराई. जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ.

मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. युवक की पहचान प्रिंस यादव के रूप में हुई है, जो कुशीनगर के हाटा थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक आोरपी युवक छात्रा से शादी करना चाहता था, लेकिन इसी दौरान छात्रा के घर वालों ने उसकी शादी किसी और से तय कर दी. इसके बाद सिरफिरे युवक के सिर पर खून सवार हो गया.

भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट
मृतक छात्रा के भाई ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने हत्या के मामले में केस दर्ज किया है. वहीं, छात्रा की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पिता ने कहा कि बेटी पढ़ाई लिखाई कर नाम रोशन करना चाहती थी लेकिन अब तो सब कुछ खत्म हो गया है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Gorakhpur News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - यूपी के इस शहर में पहला फ्लोटिंग रेस्टोरेंट, लहरों के बीच ले सकेंगे लंदन जैसा मजा

यह भी पढ़ें -  लखनऊ व गोरखपुर यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिकों ने झंडे गाड़े,वर्ल्ड टॉप साइंटिस्ट में नाम

 

 

 

 

Trending news