CoronaVirus ने बढ़ाई आजम खां एंड फैमिली की मुश्किलें, जेल से बाहर आने में लगेगा वक्त
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand657106

CoronaVirus ने बढ़ाई आजम खां एंड फैमिली की मुश्किलें, जेल से बाहर आने में लगेगा वक्त

आजम खान पर दर्ज शत्रु संपत्ति के मुकदमे में सुनवाई थी.अगर 30 मार्च तक स्थिति सामान्य नहीं होती है तो आजम एंड फैमिली का जेल से बाहर निकलने का इंतजार और बढ़ सकता है.

मोहम्मद आजम खां.

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद मोहम्मद आजम खां की भी मुश्किलें कोरोना वायरस के चलते बढ़ गई हैं. कोरोना वायरस ने आजम खां की सीतापुर जेल से बाहर निकलने की कोशिशों को तगड़ा झटका दिया है. दरअसल, रामपुर एडीजे-6 कोर्ट में आजम एंड फैमिली की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी. लेकिन कोरोना वायरस के कारण कोर्ट को 30 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है. 

आजम खां के कई मामलों की सुनवाई टली
आजम खान पर दर्ज शत्रु संपत्ति के मुकदमे में सुनवाई थी.अगर 30 मार्च तक स्थिति सामान्य नहीं होती है तो आजम एंड फैमिली का जेल से बाहर निकलने का इंतजार और बढ़ सकता है. कोर्ट में इस दौरान बेहद जरूरी मामलों की सुनवाई ही होगी. आपको बता दें कि रामपुर एडीजे कोर्ट में आजम खां के कई मामले लंबित हैं, जिनपर सुनवाई चल रही है.

सीतापुर जेल में बंद है आजम एंड फैमिली
ऐसे ही एक मामले में आजम खां, उनकी पत्नी तजीन फातिमा और पुत्र अब्दुल्ला आजम बीते 27 फरवरी से ही सीतापुर जिला जेल में बंद हैं. रामपुर की एडीजे-6 कोर्ट ने दो जन्म प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट रखने के मामले में इन तीनों की जमानत याचिका खारिज करते हुए सीतापुर जेल भेज दिया था. 

रामपुर ADJ कोर्ट ने भेजा था सीतापुर जेल
कोर्ट को यह कदम आजम एंड फैमिली की ओर से सुनवाई के लिए लगातार गैरहाजिर रहने के कारण उठाना पड़ा. आपको बता दें कि आजम के बेटे अब्दुल्ला के पास दो जन्म प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट होने के चलते विधायकी गंवानी पड़ी थी. अब पिता और मां के साथ इसी मामले में अब्दुल्ला को जेल भी जाना पड़ा है.

WATCH LIVE TV

Trending news