UP: नोएडा में मिला Corona का छठा मरीज, 20 हजार के करीब लोग 23 मार्च तक हुए आइसोलेट
Advertisement

UP: नोएडा में मिला Corona का छठा मरीज, 20 हजार के करीब लोग 23 मार्च तक हुए आइसोलेट

आपको बता दें कि सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में कुल 4500 फ्लैट हैं. अनुमानत: करीब 20 हजार लोग इस सोसायटी में रहते हैं. सोसायटी में जितने लोग अपने घरों में होंगे उनको अब अगले 72 घंटे तक होम आइसोलेशन में ही रहना पड़ेगा.

नोएडा का सुपरटेक केपटाउन सोसायटी.

गौतमबुद्ध नगर: नोएडा में कोरोना वायरस संक्रमण का एक और मामला सामने आया है. सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में रहने वाले एक शख्स में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने इस सोसायटी को 23 मार्च तक सील रखने का आदेश दिया है.

सुपरटेक सोसायटी में रहते हैं  20000 लोग
इस सोसायटी में रहने वाले लोग आगामी दो दिनों तक बाहर नहीं जा सकेंगे और न ही बाहर से काई व्यक्ति सोसायटी के अंदर जा सकेगा. आपको बता दें कि सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में कुल 4500 फ्लैट हैं. अनुमानत: करीब 20 हजार लोग इस सोसायटी में रहते हैं. सोसायटी में जितने लोग अपने घरों में होंगे उनको अब अगले 72 घंटे तक होम आइसोलेशन में ही रहना पड़ेगा.

fallback

नोएडा में 6 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या
इस व्यक्ति ने कोविड-19 वायरस की पुष्टि होने के बाद नोएडा में कोरोना मरीजों की संख्या 6 और उत्तर प्रदेश में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 25 पहुंच गई है. लखनऊ में कोरोना के अब तक 9 केस पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी शामिल हैं. हालांकि, कनाडा से आने वाली ​महिला अब पूरी तरह स्वस्थ्य हो चुकी है. इसका इलाज लखनऊ के केजीएमयू में चल रहा था. यह महिला लखनऊ में कोरोना की पहली केस थी. इसके अलावा आगरा में 8, नोएडा में 6 और गाजियाबाद में कोरोना के 2 मामले सामने आए हैं. 

व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस कर रही टीम
सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में रहने वाला यह व्यक्ति करीब दस दिनों से अपने घर में कैद था. सूचना मिलने पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम शुक्रवार को मौके पर पहुंची और उसे जांच के लिए अपने साथ ले ले गई. शुक्रवार को ही इस व्यक्ति का सैंपल ​लिया गया था. रिपोर्ट आने के बाद इसमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई. इस व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ट्रेस कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news