close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सांसद हेमा मालिनी पहुंची मथुरा, गोद लिए रावल गांव में किया विकास कार्यों का निरीक्षण

हेमा मालिनी के रावल गांव के दौरे पर ग्रामीणों ने उन्हें समस्याएं बताईं. इस पर उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.

सांसद हेमा मालिनी पहुंची मथुरा, गोद लिए रावल गांव में किया विकास कार्यों का निरीक्षण
बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने विकास कार्यों का बारीकी से निरीक्षण किया. साथ ही अधीनस्थों को कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.

मथुरा: उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर पहुंची. इस दौरान सांसद हेमा मालिनी ने अपने गोद लिए गांव रावल (राधा रानी की जन्म स्थली) में चल रहे विकास कार्यो का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि जल्द ही गांव एक नया रूप लेगा, विकास कार्यों में गांववासियों का सहयोग मिल रहा है.

आपको बता दे कि गांव रावल में बिजली, सड़क और पानी की व्यवस्थाओं पर काम चल रहा है. वही, मंदिर के आसपास कुंड के सौंदर्यीकरण भी किया गया है. साथ ही यहां पर स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एक अस्पताल भी बनाया गया है, जिससे ग्रामीणों को स्वास्थ्य की सुविधा भी मिल सके. गांव में अस्पताल के बाद अब हेमा मालिनी की निधि से गांव में एक विद्यालय का भी निर्माण किया जा रहा है, ताकि बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सके.

इस दौरान रावल गांव के ग्रामीणों ने हेमा मालिनी को बताया कि पेयजल के लिए जो समर सेबल पम्प लगवाई थी, उसका कनेक्शन विद्युत कर्मचारी काट गए है. जब पूछताछ की तो बताया गया कि समर सेबल पर विद्युत बिल बकाया है. जिसके बाद हेमा मालिनी ने अधिकारियों से बातचीत कर कनेक्शन को जोड़ने को कहा. साथ ही ग्रामीणों से सहयोग कर विद्युत बिल को भरने के लिए भी अनुरोध किया.

उन्होंने कहा कि आपके सहयोग से ही यह सब काम आगे चल सकते हैं. हम विकास के लिए प्रयासरत हैं. लेकिन विकास कार्य में गति धीमी है. हमने अधिकारियों से बात कर ली हैं. वह जल्द से जल्द इस काम को करेंगें. उन्होंने कहा कि जो बजट था, हमने दे दिया है, आपको जल्द ही एक नया स्वरूप यहां देखने को मिलेगा. गांव में बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा की सुविधाएं बेहतर होंगी.

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने विकास कार्यों का बारीकी से निरीक्षण किया. साथ ही अधीनस्थों को कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए. हेमा मालिनी ने कहा कि राधा रानी की क्रीड़ा स्थली मे विकास मेरा सपना था, मैं उसी के लिए लगी हूं और आगे यहां पर एक अलग ही नजारा देखने को मिलेगा.