UP: हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand572749

UP: हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत

Hapur: हादसा कार और ट्रक के बीच हुआ. घटना हाफिसपुर थाना क्षेत्र के सोना पेट्रोल पंप के पास की बताई जा रहा है. 

मृतकों में से अब तक सिर्फ एक की पहचान हो सकी है.

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले में गुरुवार (12 सितंबर) को एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, हादसा कार और ट्रक के बीच हुआ. घटना हाफिसपुर थाना क्षेत्र के सोना पेट्रोल पंप के पास हुआ है. हादसे के बाद हर तरफ चीख पुकार मचने लगी. चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग अपने घरों से दौड़ पड़े. हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

जानकारी के मुताबिक, थाना हाफिजपुर के सोना पेट्रोल पंप के पास हाईवे-9 पर एक ट्रक खड़ा हुआ था. तभी मुरादाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था के कार ट्रक के अंदर घुस गई और कार सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

लाइव टीवी देखें

मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों के कार में फंसे शवों को कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से निकला. वहीं अभी लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. हालांकि एक युवक के मोबाइल पर आए फोन के अनुसार वह अमरोहा का रहने वाला है, जो कि दिल्ली जा रहा था. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है

Trending news