पर्यटक होटल में कर रहे थे सोने की तैयारी, पंखे पर दिखा हिडन कैमरा और फिर
topStorieshindi

पर्यटक होटल में कर रहे थे सोने की तैयारी, पंखे पर दिखा हिडन कैमरा और फिर

दिल्ली एनसीआर से नई टिहरी घूमने आई एक महिला पर्यटक व उसके दोस्त एक होटल में ठहरे हुए थे. 

पर्यटक होटल में कर रहे थे सोने की तैयारी, पंखे पर दिखा हिडन कैमरा और फिर

नई टिहरी: उत्तराखंड में नई टिहरी के एक प्रतिष्ठित होटल के कमरे में पंखे पर हिडन कैमरा (गुप्त कैमरा) देखकर दिल्ली से आये पर्यटकों के होश उड़ गये और उन्होंने पुलिस को शिकायत कर दी जिसके बाद होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया. नई टिहरी के पुलिस थानाध्यक्ष चंदन सिंह चौहान ने बताया कि ग्राहकों की निजता भंग करने के इस मामले में होटल मालिक लक्ष्मी प्रसाद भट्ट को गिरफ्तार करने के साथ ही पंखे पर लगा हिडन कैमरा, सीलिंग पंखा, होटल मालिक का लैपटॉप, मोबाइल तथा अन्य इलेक्ट्रानिक डिवाइस को भी जब्त कर लिया गया है.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली एनसीआर से नई टिहरी घूमने आई एक महिला पर्यटक व उसके दोस्त एक होटल में ठहरे हुए थे. उन्होंने बताया कि कल रात जब वह सोने की तैयारी कर रहे थे तो उन्होंने पंखे का स्विच ऑन किया लेकिन वह नहीं चला. तभी उनकी नजर पंखे पर एक लाइट इंडिकेटर पर पड़ी. उन्होंने जब इसकी तहकीकात की तो वहां एक वायरलेस कैमरा लगा मिला.

उन्होंने बताया कि इस घटना से वह सहम गए और जानकारी देने के लिए होटल के रिसेप्शन पर गये लेकिन वहां उन्हें कोई नहीं मिला. इसके बाद आज सुबह उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. थानाध्यक्ष चौहान ने बताया कि पर्यटकों की तहरीर के आधार पर होटल मालिक भट्ट के खिलाफ निजता भंग करने सहित साइबर क्राइम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Trending news