पीलीभीत में रहस्यमय ढंग से पति-पत्नी और उनके 3 बच्चे लापता, गांव वालों के साथ-साथ पुलिस कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand744020

पीलीभीत में रहस्यमय ढंग से पति-पत्नी और उनके 3 बच्चे लापता, गांव वालों के साथ-साथ पुलिस कर रही तलाश

रामौतार के साथ उनकी पत्नी रेखा देवी और 3 बच्चे सागर, विपिन और यश पिछले दो दिनों से लापता हैं. इसकी सूचना उस वक्त लगा कि जब रामौतार के भाई अनिल को आज सुबह परिवार नहीं दिखा. गांव से एक परिवार के गायब होने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैली.

गांव से एक परिवार के गायब होने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैली.

मो. तारिक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में गांव के बीचों बीच रहने वाला परिवार 2 दिन से रहस्यमय ढंग से गायब है. परिवार में दंपति के अलावा तीन बच्चे शामिल हैं. पूरे परिवार के गायब होने से रिश्तेदारों के साथ-साथ ग्रामीणों में हड़कंप मच हुआ है. ग्राम प्रधान सहित एक दर्जन ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस रिश्तेदारों के साथ गुमशुदा परिवार को तलाशने में जुट गया है.

मामला थाना माधोटांडा क्षेत्र के केसरपुर गांव की है, जहां रामौतार का परिवार गायब है. रामौतार के साथ उनकी पत्नी रेखा देवी और 3 बच्चे सागर, विपिन और यश पिछले दो दिनों से लापता हैं. इसकी सूचना उस वक्त लगा कि जब रामौतार के भाई अनिल को सुबह परिवार नहीं दिखा. गांव से एक परिवार के गायब होने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैली. जिसके बाद आसपास के इलाके में छानबीन की गई, लेकिन परिवार का कुछ पता नहीं चला. इसे लेकर अनिल ने बाद में ग्रामप्रधान सहित आसपास क्षेत्र के दर्जनों लोगों के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी.

एक परिवार के गायब होने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन फानन में पुलिस ने कई जगहों पर दबिश भी दी, रिश्तेदारों के घर पहुंच छानबीन की, लेकिन अभी तक गुमशुदा परिवार को कुछ पता नहीं लग पाया है. वहीं एक परिवार के गायब होने से गांव में दहशत का माहौल है.

WATCH LIVE TV:

Trending news