उत्तर प्रदेश: शौहर ने फोन पर ही कहा 'तलाक, तलाक, तलाक'.. और पहुंचा दूसरा निकाह करने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand324517

उत्तर प्रदेश: शौहर ने फोन पर ही कहा 'तलाक, तलाक, तलाक'.. और पहुंचा दूसरा निकाह करने

तीन तलाक के मामले में एक तरफ देश में चारों ओर बहस तेज है वहीं दूसरी तरफ तीन तलाक की घटनाएं भी सामने आ रही हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है, जहां एक शौहर ने फोन पर ही अपनी बेगम को तलाक देकर दूसरा निकाह करने पहुंच गया. 

शौहर के दूसरे निकाह की जानकारी होने पर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. (चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है)

मुरादाबाद: तीन तलाक के मामले में एक तरफ देश में चारों ओर बहस तेज है वहीं दूसरी तरफ तीन तलाक की घटनाएं भी सामने आ रही हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है, जहां एक शौहर ने फोन पर ही अपनी बेगम को तलाक देकर दूसरा निकाह करने पहुंच गया. 

अब उसकी पहली बेगम ने पुलिस से मामले में गुहार लगायी है. महिला ने पुलिस से अपने पति की दूसरी शादी रुकवाने को कहा है.

जानकारी के अनुसार अमरोहा के डिडौली थाना के नीलिखेड़ी गांव की शाहीन की शादी थाना भगतपुर क्षेत्र के मुन्नवर से 23 मार्च 2015 को हुई थी. 

मुनव्वर ने 14 अप्रैल को फोन पर शाहीन को तलाक दे दिया. इसके बाद वह रविवार को थाना डिलारी क्षेत्र के फरीदपुर हाजी गांव में दूसरे निकाह के लिए बारात लेकर पहुंच गया.

शौहर के दूसरे निकाह की जानकारी होने पर महिला के परिजन वकील के साथ थाना डिलारी पहुंचे और मुनव्वर का निकाह रुकवाने की मांग की. पुलिस ने शाहीन से तहरीर ले ली है. 

Trending news