India vs Australia Final World Cup: पिच से परेशान ऑस्ट्रेलियाई टीम, मैच शुरू होने से पहले पैट कमिंस ने किया मुआयना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1967232

India vs Australia Final World Cup: पिच से परेशान ऑस्ट्रेलियाई टीम, मैच शुरू होने से पहले पैट कमिंस ने किया मुआयना

India vs Australia World Cup Final:  भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में आज आमने-सामने होगी. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में पिच को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम परेशान नजर आ रही है. 

India vs Australia World Cup Final

India vs Australia World Cup Final: विश्‍व कप फाइनल मुकाबला शुरू होने में कुछ घंटे बाकी रह गए हैं. भारतीय फैंस का उत्‍साह चरम पर है. भारत और  ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा. मैच शुरू होने से पहले  ऑस्ट्रेलियाई टीम पिच को लेकर परेशान दिखी. कप्‍तान पैट कमिंस अहमदाबाद मैदान में उतरे और पिच का मुआयना किया. 

पिच का मुआयना किया 
भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में आज आमने-सामने होगी. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में पिच को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम परेशान नजर आ रही है. शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस पिच की तस्वीर लेते नजर आए थे. वहीं एक बार फिर रविवार को वह पिच के पास देखे गए. रविवार सुबह वह पिच का मुआयना करते नजर आए. पैट कमिंस की ये तस्वीरें वायरल भी हो रही हैं. 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने दिया था जवाब 
बता दें कि इससे पहले पिच बदलने को लेकर सवाल उठे थे, जिस पर 
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने खुलकर जवाब दिया था. उन्‍होंने कहा था कि पिच दोनों टीमों के लिए एक समान रहने वाली है. इसमें कोई संदेह नहीं कि जब आप अपने घर पर अपनी पिच पर खेलते हैं तो उसका लाभ आपको जरूर मिलता है, लेकिन हमने भी पिछले काफी समय से यहां पर काफी क्रिकेट खेला है. इस मैदान पर वानखेड़े की तरह टॉस की उतनी अहमियत नहीं रहने वाली है. 

Watch Horoscope: वृषभ, मिथुन और सिंह राशि वाले के गर्दिश में सितारे, यहां देखें अपना साप्ताहिक राशिफल

Trending news