IND vs AUS Dream11: फाइनल में इन भारतीय शूरवीरों पर लगाएं दांव, कर देंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1965342

IND vs AUS Dream11: फाइनल में इन भारतीय शूरवीरों पर लगाएं दांव, कर देंगे मालामाल

IND vs AUS Dream11 Team Prediction : 19 नवंबर को विश्वकप का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी साबित होती है. ग्राउंड बड़ा होने के बावजूद भी यहां पर काफी ज्यादा रन बनते हैं. 

 IND vs AUS Dream11 Team Prediction

IND vs AUS Dream11 Team Prediction : वनडे विश्‍वकप 2023 का फाइनल मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा. विश्‍व कप का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. भारतीय टीम प्रतियोगिता में अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है. ऑस्ट्रेलिया से 20 साल पुराना बदला चुकाने के इरादे से भारतीय टीम मैदान में उतरेगी. फाइनल मुकाबले पर देश ही नहीं दुनिया की नजरें टिकी हुई हैं. दोनों टीमों ने अपने लीग मैच में बेहतर प्रदर्शन किया है. तो आइये भारत बनाम नीदरलैंड ड्रीम11 टीम  ( IND vs NED Dream11 Prediction ), पिच रिपोर्ट और प्लेइंग11 के बारे में जानते हैं. 

पहले जानते हैं पिच रिपोर्ट 
19 नवंबर को विश्वकप का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी साबित होती है. ग्राउंड बड़ा होने के बावजूद भी यहां पर काफी ज्यादा रन बनते हैं. गेंदबाजों की बात करें तो यहां पर इनके लिए परिस्थितियां मिली-जुली रहती हैं. ऐसे में होने वाले फाइनल मुकाबले में बड़ा स्कोर बन सकता है. 

इन पर रहेंगी निगाहें
अहमदाबाद में खेला जाने वाले मुकाबले की बात करें तो इस मैच में भारत की तरफ से सलामी युवा बल्लेबाज शुबमन गिल पर लोगों की काफी ज्यादा निगाहें रहेंगी. शुबमन गिल की बात करें तो ये इस ग्राउंड पे काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हैं. पिछले मैचों में इन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. इसके अलावा टीम के कैप्टन और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी आकर्षक का केंद्र होंगे, साथ ही साथ विराट कोहली और श्रेयस अय्यर पर दर्शकों की निगाहें रहेंगी. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया टीम की बात करें तो इस टीम में मौजूद डेविड वॅार्नर, ग्लेन मैक्सवेल , स्टीव स्मिथ से पार पाना भारतीय गेंदबाजों के लिए बड़ी चुनौती होगी. इस मैच में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

संभावित ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन : रोहित शर्मा
उपकैप्टन : ग्लेन मैक्सवेल 
विकेटकीपर : लोकेश राहुल
ऑलराउंडर : रवींद्र जड़ेजा, मिचेल मार्श
बल्लेबाज : शुबमन गिल, विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, डेविड वॅार्नर
गेंदबाज : मोहम्मद शमी, मिचेल स्टार्क

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्‍तीय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Watch: नहाय, खाय से हुई छठ महापर्व की शुरुआत, देखें कैसे सज रहे घाट और बाजार

Trending news