IND vs NED Dream11: नीदरलैंड को हराकर दिवाली का जश्‍न मनाएगी टीम इंडिया!, dream11 पर इन खिलाड़‍ियों पर लगाएं दांव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1955320

IND vs NED Dream11: नीदरलैंड को हराकर दिवाली का जश्‍न मनाएगी टीम इंडिया!, dream11 पर इन खिलाड़‍ियों पर लगाएं दांव

Ind vs NED Dream 11 Prediction: रविवार को भारत और नीदरलैंड के बीच चिन्‍नास्‍वामी मैदान में खेला जाएगा. सेमीफाइनल में पहुंच चुकी टीम इंडिया अभी तक लीग के सभी मुकाबले अपने नाम की है. कल होने वाले मैच में टीम इंडिया जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी.

फाइल फोटो

Ind vs NED Dream 11 Prediction: वनडे विश्‍व कप 2023 का 45वां मुकाबला रविवार को भारत और नीदरलैंड के बीच चिन्‍नास्‍वामी मैदान में खेला जाएगा. सेमीफाइनल में पहुंच चुकी टीम इंडिया अभी तक लीग के सभी मुकाबले अपने नाम की है. कल होने वाले मैच में टीम इंडिया जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी. वहीं, नीदरलैंड की बात करें तो टीम का प्रदर्शन इस विश्वकप में भी उम्मीद के मुताबिक अच्छा रहा है. तो आइये भारत बनाम नीदरलैंड ड्रीम11 टीम  ( IND vs NED Dream11 Prediction ), पिच रिपोर्ट और प्लेइंग11 के बारे में जानते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
नीदरलैंड और भारत के बीच कल का मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अनुकूल रहती है. यहां पर लंबे- लंबे शॅाट देखने को मिलते हैं. इसके अलावा गेंदबाजों को भी ठीक- ठाक बाउंस मिलता है. इसकी वजह से गेंद आसानी के साथ बल्ले पर आती है. यहां का मैदान भी काफी ज्यादा छोटा है जिसकी वजह से चौकों छक्कों की बारिश देखने को मिल सकती है. अगर टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने उतरती है तो बड़ा स्कोर बना सकती है. 

इन पर रहेंगी निगाहें  
कल के मैच में दर्शकों की निगाहें टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल पर रहेंगी. शुभमन गिल के बल्ले से अभी तक कोई शतक नहीं आया है. ऐसे में कल के मुकाबले में दर्शकों को शुभमन से काफी उम्मीदे रहेंगी. इसके अलावा कल के मैच में हो सकता है टीम बदलाव के साथ उतरे, ऐसे में युवा बल्लेबाजों और गेंदबाजों को भी मौका मिल सकता है. अगर हम नीदरलैंड टीम की बात करें तो इस टीम में भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच की परिस्थितियां बदल सकते हैं. 

संभावित ड्रीम11 टीम 
कैप्टन : शुभमन गिल
उपकैप्टन : मोहम्मद सिराज
विकेटकीपर : स्कॉट एडवर्ड्स 
ऑलराउंडर : रविंद्र जडेजा, बास डी लीडे
बल्लेबाज : केएल राहुल, ईशान किशन, विक्रम सिंह
गेंदबाज : जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, आर्यन दत्त

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें वित्‍तीय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Diwali 2023: इस तरह से की दिवाली की पूजा तो लक्ष्मी जी की साल भर बनी रहेगी कृपा, जानिए ये खास पूजा विधि

Trending news