बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार ने की CM योगी की तारीफ, बोले- ऐसा CM होना चाहिए
Advertisement

बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार ने की CM योगी की तारीफ, बोले- ऐसा CM होना चाहिए

इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) ने शनिवार को योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार के कार्यों की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश को दंगा, फसाद से मुक्त किया है. प्रदेश को ऐसे ही सीएम की जरूरत है. 

इकबाल अंसारी ने सीएम योगी की तारीफ की.

अयोध्या: अयोध्या केस में बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यों की तारीफ की है. इकबाल का कहना है कि योगी सरकार में अयोध्या का बहुत विकास हो रहा है. अगर उनकी सरकार आगे भी रही तो और विकास होगा. आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसा ही मुख्यमंत्री होना चाहिए.

साल 2021 का पूरा कैलेंडर, जानिए प्रमुख व्रत और त्योहार

यूपी को बनाया दंगा मुक्त प्रदेश
इकबाल अंसारी का कहना है कि प्रदेश में बहुत सी सरकारें आईं, लेकिन विकास किसी ने नहीं किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अयोध्या का विकास किया है. उत्तर प्रदेश की जनता भी यही चाहती है कि सरकार संतों की हो ताकि प्रदेश में गुंडा और बदमाशों से जनता को राहत मिल सके. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में गुंडे और बदमाश अब दिखाई नहीं दे रहे हैं. इतना ही नहीं इस सरकार ने प्रदेश को दंगा, फसाद से भी मुक्त किया है.

नई नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, ससुराल वालों के जीवन में आ गया भूचाल

पहले भी कर चुके हैं तारीफ 
इकबाल अंसारी ने इसके पहले भी योगी सरकार की तारीफ की है. उन्होंने कहा था कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार में कानून का राज है. प्रदेश की कानून व्यवस्था अच्छी है. इतना ही नहीं इकबाल अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि दुनिया में पीएम मोदी ने देश का नाम ऊंचा किया है. दुनियाभर के लोग पीएम मोदी को पूछते हैं. इसी बहाने भारतीयों का भी सम्मान होता है. 

VIDEO: 95 साल की जिमनास्ट के ऐसे मूव देख उड़ जाएंगे होश

जगतगुरु आचार्य परमहंस दास ने भी की तारीफ
वहीं तपस्वी छावनी के जगतगुरु आचार्य परमहंस दास का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी राम भक्तों की इच्छा से आगे बढ़कर प्रदेश का विकास कर रहे हैं. इससे पहले जितनी भी सरकारें रहीं उन्होंने अयोध्या को उपेक्षित रखा. लेकिन जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं. तब से राम जन्मभूमि के गौरव को बढ़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने अयोध्या की संस्कृति को बिगाड़ने का प्रयास किया है, लेकिन वर्तमान  की सरकार अयोध्या की संस्कृति को संवारने का काम कर रही है.

काशी के खिरकिया घाट में लैंड हो सकेगा हेलीकॉप्टर, पर्यटकों को मिलेंगी हाईटेक सुविधाएं

योगी आदित्यनाथ एक आदर्श मुख्यमंत्री के रूप में कार्य कर रहे हैं. आचार्य परमहंस दास ने बताया कि भारतीय संस्कृति का उद्गम अयोध्या से है, क्योंकि पूरे विश्व का केंद्र अयोध्या रही है. मुख्यमंत्री अयोध्या का विकास करते हुए भारत को एक बार फिर से विश्व गुरु बनाने का प्रयास करे रहे हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news