Jaunpur Viral Video: किन्नर ने नग्न होकर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी को पीटा, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1957653

Jaunpur Viral Video: किन्नर ने नग्न होकर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी को पीटा, वीडियो हो रहा वायरल

Kinnar Strip Naked: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक किन्नर की गंदी हरकत ने राहगीरों को शर्मसार कर दिया. किन्नर ने नग्न होकर मचाया बवाल. जानें क्यों मचा बवाल....

 

 

Jaunpur Viral Video

Jaunpur: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक किन्नर की गंदी हरकत ने राहगीरों को शर्मसार कर दिया. काफी देर बाद जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो काफी मशक्कत के बाद किन्नर पर पुलिस ने काबू पाया. 

मामला जौनपुर के चंदवक चौराहे का है, जहां पर थाना चंदवक डायल 112 गाड़ी पर तैनात सिपाही का कालर पकड़कर किन्नर ने जमकर पीटा और बाजार में खूब तांडव मचाया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस उस किन्नर को पकड़कर थाने ले गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार मुहायें (चोलापुर) का किन्नर ऑटो में बैठकर चंदवक चौराहे पर आया हुआ था. ड्राइवर ने अपना ऑटो को बीच सड़क पर खड़ा कर रखा था. जिसको हटाने को लेकर सिपाही और ऑटो चालक में कहासुनी हो गई. सिपाही ने ऑटो का फोटो खींचकर ड्राइवर को पीट दिया. ऑटो सवार किन्नर चंदवक चौराहे पर पहुंच गया, और डायल 112 गाड़ी पर तैनात सिपाही का कालर पकड़कर किन्नर ने अर्धनग्न हो, जमकर पीटा और बाजार में खूब तांडव मचाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Trending news