शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका को होटल में बुलाया और दे दी जान, झांसी में प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2010598

शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका को होटल में बुलाया और दे दी जान, झांसी में प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत

Jhansi Suicide Case: अंब्रोसिया होटल में अफजल नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मृतक की प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है. 

Jhansi Suicide Case

Jhansi Suicide Case: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक होटल में प्रेमिका से मिलने के बाद युवक ने सुसाइड कर लिया. उसने होटल में ही फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि बेटे की हत्या कर फंदे से लटकाया गया है. परिजनों ने होटल के सामने सड़क पर बैठकर कई घंटे जमकर हंगामा किया. मामले की जानकारी होते ही सीओ सिटी के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया. शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. फिलहाल पुलिस ने प्रेमिका को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला? 
मामला सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के अंब्रोसिया होटल का है. यहां 23 वर्षीय अफजल ने होटल के कमरा नंबर 202 में प्रेमिका से मिलने के बाद फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. प्रेमिका के मुताबिक, अफजाल ने उसे होटल मिलने के लिए बुलाया था. उसने  फोन कर कहा था कि तुम मुझसे मिलने आ रही हो या मैं तुम्हारे घर आऊं? इस पर मैंने उससे मिलने आने को कहा. होटल में मिलने आई तो हमारी नॉर्मल बातचीत हुई. उसने कहा कि अब मैं तुम्हें कभी कॉल नहीं करूंगा क्योंकि मेरी शादी हो चुकी है और मुझे जाने को कहा. मैंने होटल के बाहर आकर फिर उसे फोन लगाया. जब उसने फोन नहीं उठाया तो मैं वापस होटल के कमरे में गई. जहां वह पंखे से लटका हुआ था. उस समय वह जिंदा था, मैंने उसे उतारने की कोशिश की लेकिन नहीं उतार सकी. इसके बाद मैंने होटल कर्मियों से मदद मांगी, लेकिन होटल कर्मियों ने मेरी बात नहीं सुनी. 

मृतक के भाई ने हत्या का लगाया आरोप
मृतक के भाई अजहर ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सुसाइड नहीं मर्डर है. मेरा भाई घुटने के बल लटका हुआ था. घटना के बाद होटल के सभी कर्मचारी भाग गए थे. उसके मुंह से खून आ रहा था और सीने में कट के निशान पाए गए हैं. इससे साफ लग रहा है कि हत्या करने के बाद उसे लटकाया गया है. लड़की भी उस कमरे में थी. लड़की ने बताया कि उसकी सांस चल रही थी, उसे उतारने की कोशिश की लेकिन वह बचा नहीं सकी.  

एसपी सिटी ने दिया बयान 
इस मामले को लेकर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया, "आज अंब्रोसिया होटल में अफजल नामक युवक जिसकी उम्र 23 वर्ष , जो कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है. इसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फील्ड यूनिट को बुलाकर साक्ष्य संकलन किया गया है. पंचायतनामा पोस्टमार्टम की करवाई कराई जा रही है. परिजनों ने अभी कोई शिकायत पत्र नहीं दिया है अगर कोई शिकायत मिलती है तो साक्ष्य के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी." 

Ghaziabad News: 10 साल की बच्ची रास्ता भटकी, दरिंदों ने घर पहुंचाने के बहाने चलती कार में किया गैंगरेप

Shahi Idgah Masjid survey: शाही ईदगाह मस्जिद का सर्वे होगा, काशी के बाद मथुरा में हिन्दू पक्ष को हाईकोर्ट से मिली जीत

Trending news