Banda News/अतुल मिश्रा: उत्तर प्रदेश के बांदा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक सूखे कुएं में रहस्यमय ढंग से तीन युवकों की मौत का मामला सामने आया है. काफी समय से सूखे पड़े कुएं में चप्पल गिरने पर एक युवक अपनी चप्पल निकालने के लिए उतरा था और उतरते साथ ही वह बेहोश हो गया. जिसे बचाने के लिए दो युवकों ने कुएं में उतरकर उसे बचाना चाहा. लेकिन कुएं में उतरते ही बचाने गए दोनों युवक भी बेहोश हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. जहां पुलिस और जिला प्रशासन ने उन तीनों युवकों को बाहर निकाल कर मेडिकल कॉलेज भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मरा घोषित कर दिया. प्रथम दृष्टया कुएं में जहरीली गैस के रिसाव के चलते तीनों युवकों की मौत बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिसंडा थाना क्षेत्र के बड़ागांव का मामला
यह मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के बड़ागांव से सामने आया है. जहां गांव के अंदर सूखे पड़े एक कुएं में बड़ा गांव निवासी अनिल पटेल की चप्पल गिर गई थी. चप्पल उठाने के लिए कुएं में उतरते ही अनिल पटेल बेहोश होकर गिर पड़ा. ये देख कुएं के पास ही मौजूद दो अन्य युलक भी उसको बचाने के लिए कुएं में उतर गए. लेकिन कुएं में उतरते ही वह दोनों भी बेहोश होकर गिर पड़े. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया. आनंद-फानन में इसकी खबर ग्रामीणों ने पुलिस को दी और पुलिस और एडीएम राजेश वर्मा ने मौके पर पहुंचकर कुएं से तीनों को किसी तरह बाहर निकलवा कर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. 


जहरीली गैस के रिसाव से मौत की आशंका
मौके पर मौजूद जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल और दूसरे ग्रामीणों के मुताबिक कुएं में उतरे तीनों युवकों की मौत जहरीली गैस के रिसाव से होने की आशंका है. वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल का कहना है कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस रेस्क्यू टीम और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहां ऑक्सीजन सिलेंडर लगाकर पुलिस के जवानों ने कुएं में उतरकर तीनों की बॉडीज को बाहर निकाल कर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. प्रथम दृष्टया कुआं बेहद पुराना होने के चलते उसमें से जहरीली गैस के रिसाव से तीनों की मौत प्रतीत होती है. मृतक के परिजनों को जो भी सरकारी मदद है. उसको दिलाने की कार्रवाई की जा रही है.


यह भी पढ़ें - यूपी में खूंखार लकड़बग्घों को पकड़ने का प्रयास, 24 भेड़ों पर अटैक के बाद डर में गांव


यह भी पढ़ें - PAC सिपाही संजय यादव कैसे बना अपराधी, गैंगस्टर का बंगला समेत 5 करोड़ की जमीन कुर्क


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Jhansi News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!