Hamirpur News: यूपी में खूंखार लकड़बग्घों को पकड़ने का प्रयास, 24 भेड़ों पर अटैक के बाद डर में गांव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2433204

Hamirpur News: यूपी में खूंखार लकड़बग्घों को पकड़ने का प्रयास, 24 भेड़ों पर अटैक के बाद डर में गांव

Hamirpur Hyenas Attack: हमीरपुर में खूंखार लकड़बग्घों ने आतंक मचा दिया. अब इन्हें पकड़ने के लिए काम्बिंग की जा रही है. घटना के 36 घंटे बीतने के बाद भी हालांकि वन विभाग के हाथ खाली हैं.

Hamirpur Hyenas Attack

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बीते दिन लकड़बग्घों का एक झुंड आया और पशुबाड़े में घुस गया और खूब आतंक मचाया जिसकी गूंज लखनऊ तक सुनाई पड़ी थी. मामला बिवांर थानाक्षेत्र के पाटनपुर गांव का है जहां पर गांव के लल्ला पाल भेड़ों को पालने का काम करते हैं और अपनी भेड़ों को पशुबाड़े में बांधकर हर दिन की तरह घर चले गए लेकिन देर रात जंगली जानवरों के झुंड ने पशुबाड़े में घुस आतंक मचा दिया. लकड़बग्घों के खूंखार झुंड ने 25 भेड़ों की जान ले ली. यहां से एक दर्जन मेमने लापता हो गए जिसकी सूचना पाकर मौके पर  DIG से लेकर कमिश्नर ने DM SP तक आला अधिकारी पहुंच गए और घटना की जांच में जुट गए. 

लकड़बग्घों को पकड़ने के लिए काम्बिंग की जा रही है
इस दौरान अधिकारियों ने लकड़बग्घों को पकड़ने के निर्देश भी दिए गए लेकिन शनिवार की देर रात लेकर अब तक प्रयास सफल नहीं हुआ है. वन विभाग के हाथ अब भी खाली है और गांववाले डर के साए में जी रहे हैं. वन विभाग की टीम ने  द्वारा लकड़बग्घों को पकड़ने के लिए पिंजरा भी लगाए पर वो भी नाकाम साबित हुआ. ऐसे में अब लकड़बग्घों को पकड़ने के लिए काम्बिंग की जा रही है.

कोई सुराग हाथ नहीं लगा
खूंखार लकड़बग्घों ने तो भेड़ों के पेट को चीरकर बच्चों को निकाल कर उन्हें भी खा गए. ऐसे में लोग इलाके में दहशत का माहौल में जीने को मजबूर हैं. इस घटना के बाद से गांववाले दहशत में हैं. छोटे-छोटे बच्चों को घर के नहीं निकलने दे रहे हैं. लोग अपने गांव में झुंड में घूम रहे हैं. पिछले 48 घंटों से वन विभाग की टीम पिंजरे लगाकर इनको पकड़ने तक का प्रयास कर चुकी है. लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा है.

और पढ़ें- Bahraich News: बहराइच में आदमखोर भेड़‍िये का फ‍िर दिखा आतंक, छत पर सो रहे मासूम को बनाया निशाना 

और पढ़ें- Bahraich Bhediya Attack: दो बेटियों के साथ सो रही मां पर भेड़िये का अटैक, पिछले 72 घंटों में छह लोगों पर हमला 

Trending news